script

Kolhapur: बच्चों की जिद पर चायवाले ने गार्डन से तोड़ा अमरूद, तो मालिक ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, केस दर्ज

locationमुंबईPublished: Aug 17, 2022 06:26:11 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Kolhapur City News: पीड़ित ने आरोपी के एक बगीचे से बच्चों के लिए अमरूद तोड़े थे, जिस वजह से बगीचे के मालिक ने चाय की दुकान चलाने वाले शख्स को पीटपीट कर लहूलुहान कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर बगीचे के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Garden owner booked for beating man for plucking Guava in Kolhapur City

कोल्हापुर में अमरूद तोड़ने पर शख्स की पिटाई

Kolhapur Crime News: महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में हैरान करने वाली घटना हुई है, जहां महज कुछ अमरूद (Guava) तोड़ने की वजह से एक चायवाले की बुरी तरह पिटाई की गयी है। यह मामला कोल्हापुर शहर (Kolhapur City) के नगाला पार्क इलाके (Nagala Park) का है।
मिली जानकारी के मुताबिक, कथित तौर पर पीड़ित ने आरोपी के एक बगीचे से बच्चों के लिए अमरूद तोड़े थे, जिस वजह से बगीचे के मालिक ने चाय की दुकान चलाने वाले शख्स को पीटपीट कर लहूलुहान कर दिया।. पीड़ित की शिकायत पर बगीचे के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: मुख्यमंत्री शिंदे मुझे न्याय दें.. अकोला में वरिष्ठ पत्रकार ने लगाई फांसी, 3 सुसाइड नोट बरामद

शिकायतकर्ता दत्तात्रेय जितेंद्र कुलकर्णी (Dattatray Jitendra Kulkarni) जिला परिषद कार्यालय के पास एक चाय की दुकान चलाते हैं। यह घटना रविवार शाम की है।

बताया जा रहा कि शाम के वक्त जब कुलकर्णी संभाजी कृष्ण पाटिल (Sambhaji Krishna Patil) के घर के पास से गुजर रहे थे, तो इलाके में खेल रहे कुछ बच्चों ने उनसे खाने के लिए कुछ अमरूद तोड़ने का अनुरोध किया। इसके बाद कुलकर्णी ने बगीचे के परिसर के बाहर लटकती टहनियों से कुछ अमरूद तोड़ लिए। इस दौरान पाटिल की नजर पड़ गयी और उसने कुलकर्णी पर डंडे से हमला कर दिया।
इस हमले में कुलकर्णी घायल हो गए और उन्हें छत्रपति प्रमिला राजे अस्पताल (Chhatrapati Pramila Raje Hospital) ले जाया गया। जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी मिली तो वें सीधे शाहपुरी पुलिस स्टेशन (Shahupuri Police Station) पहुंचे। उन्होंने बगीचे के मालिक पाटिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। तदनुसार, पाटिल पर आईपीसी की धारा 324 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो