scriptDussehra Rally: उद्धव और शिंदे गुट को बीएमसी ने दिया बड़ा झटका, शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की नहीं दी इजाजत | Maharashtra Politics: Big Set back to Uddhav Thackeray and Shinde Camp, BMC Rejected Application for Dussehra Rally in Shivaji Park | Patrika News

Dussehra Rally: उद्धव और शिंदे गुट को बीएमसी ने दिया बड़ा झटका, शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की नहीं दी इजाजत

locationमुंबईPublished: Sep 22, 2022 12:14:32 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान खत्म नहीं हुआ है। अब दशहरा रैली को लेकर उद्धव और शिंदे गुट आमने-सामने हैं। इसी बीच उद्धव और शिंदे गुट को बड़ा झटका लगा है। दरअसल बीएमसी ने दोनों गुट को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की अनुमति नहीं दी है।

BMC Rejected Application for Dussehra Rally in Shivaji Park

उद्धव और शिंदे गुट को बीएमसी ने दिया बड़ा झटका

Dussehra Rally: महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम खत्म होने के आसार नहीं दिख रहे हैं। इन सब के बीच दशहरा रैली को लेकर उद्धव और शिंदे कैंप आमने-सामने है। इसी बीच बीएमसी ने दोनों गुट को बड़ा झटका दिया है। दरअसल मनपा ने दोनों खेमों को मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।
ज्ञात हो कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट को बड़ा झटका दिया है। दरअसल बीएमसी ने उद्धव और शिंदे गुट को दादर स्थित शिवाजी पार्क मैदान में दशहरा रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। मनपा ने शिंदे गुट के विधायक सदा सरवणकर को एक पत्र के माध्यम से सूचित किया है कि शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के लिए आवेदन को खारिज किया गया है। इसके पीछे की वजह कानून व्यवस्था को बताया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: उद्धव ठाकरे की रैली पर सीएम एकनाथ शिंदे ने साधा निशाना, बोले-ढाई साल बाद आई शिवसैनिकों की याद

बीएमसी द्वारा भेजे गए इस पत्र से साफ है कि शिवसेना के उद्धव गुट को भी दादर के शिवाजी पार्क में अनुमति नहीं मिलने वाली है। दरअसल उद्धव और शिंदे गुट में से किसी को भी अगर बीएमसी अनुमति देती है तो यहां कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो जाएगी। यही कारण है कि बीएमसी ने इजाजत देने से इनकार कर दिया है।
गौर हो कि इससे पहले उद्धव गुट की शिवसेना ने एक पोस्टर जारी कर शिवसैनिकों को दशहरा रैली के लिए शिवाजी पार्क पहुंचने के लिए कहा था। साथ ही पार्टी की तरफ से कहा गया कि चाहे बीएमसी की तरफ से अनुमति मिले या न मिले दशहरा रैली शिवाजी पार्क में ही होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो