scriptMumbai 19 years youth died by drowning in Bhushi Dam in Pune | Mumbai News: बारिश का लुत्फ लेने दोस्तों के साथ भुशी डैम गया था 19 साल का युवक, हुआ हादसे का शिकार, आज मिला शव | Patrika News

Mumbai News: बारिश का लुत्फ लेने दोस्तों के साथ भुशी डैम गया था 19 साल का युवक, हुआ हादसे का शिकार, आज मिला शव

Mumbai Youth Died By Drowning In Bhushi Dam: शिवदुर्ग बचाव दल को आखिरकार डूबे हुए युवक का शव मिल गया। साहिल एक 250 सदस्यीय समूह के साथ यहां झरना और डैम देखने आया थे। यह समूह एक निजी कंप्यूटर कोचिंग क्लास के सभी शिक्षक और छात्रों का था।

मुंबई

Published: July 12, 2022 04:19:14 pm

Lonavala Bhushi Dam News: पुणे जिले के लोनावला में भुशी डैम के पास एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। मृतक का शव खोजी दल को एक दिन बाद मिला है। मृतक युवक की पहचान साहिल सरोज के तौर पर हुई है। साहिल मुंबई के सांताक्रूज का रहने वाला था। साहिल झरने के ऊपर 25 से 30 फीट की ऊंचाई से नीचे बहता हुआ भुशी डैम के बैकवॉटर में डूब गया। साहिल अपने दोस्तों के साथ बारिश और बांध के बैकवॉटर का लुत्फ लेने भुशी डैम आया था।
Mumbai Youth Died By Drowning In Bhushi Dam
भुशी डैम में 19 साल के युवक की डूबने से मौत
शिवदुर्ग बचाव दल को आखिरकार डूबे हुए युवक का शव मिल गया। साहिल एक 250 सदस्यीय समूह के साथ यहां झरना और डैम देखने आया थे। यह समूह एक निजी कंप्यूटर कोचिंग क्लास के सभी शिक्षक और छात्रों का था।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Cow Rescue Video: पहाड़ से नीचे गिर गई थी गाय, अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों ने ऐसे बचाया, देखें वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को नहाते समय 19 वर्षीय साहिल का पैर अचानक फिसल गया और वह भुशी डैम में जा गिरा। साहिल को बहता देख उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश भी की। लेकिन वे सफल नहीं हुए। कुछ ही पलों में साहिल बांध के पानी में गायब हो गया।
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवदुर्ग रेस्क्यू स्क्वॉड को बांध में डूबे युवक की तलाश के लिए बुलाया। सोमवार को साहिल की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। भारी बारिश और रात के अंधेरे के चलते सोमवार देर शाम बचाव अभियान रोक दिया गया। हालांकि मंगलवार की सुबह रेस्क्यू टीम को साहिल का शव मिल गया।
आज सुबह एक बार फिर शिवदुर्ग रेस्क्यू टीम ने साहिल को खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। दरअसल लोनावला और भुशी डैम के पास मूसलाधार बारिश की वजह से बचाव दल को तलाशी अभियान में काफी दिक्कत हुई। आखिरकार टीम साहिल का शव ढूंढने में कामयाब हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.