script मुनव्वर फारुकी के फैन के खिलाफ FIR, मुंबई पुलिस ने इस वजह से लिया एक्शन | Munawar Faruqui fan booked for using drone during Bigg Boss 17 victory celebration in Mumbai | Patrika News

मुनव्वर फारुकी के फैन के खिलाफ FIR, मुंबई पुलिस ने इस वजह से लिया एक्शन

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2024 07:01:18 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Munawar Faruqui Fan FIR: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की जीत का जश्न मनाने के लिए भारी भीड़ जमा हुई।

munawar_faruqui_fir.jpg
मुनव्वर फारुकी के फैन के खिलाफ एफआईआर
Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस-17 की जीत के जश्न के दौरान अवैध ड्रोन के इस्तेमाल के लिए मुनव्वर फारुकी के प्रशंसक के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। अधिकारियों ने बताया कि बिग बॉस-17 की जीत के जश्न के दौरान डोंगरी इलाके में बिना परमिशन के ड्रोन उड़ाने के लिए मुनव्वर फारुकी के प्रशंसक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
रिपोर्ट के अनुसार, शहर के डोंगरी इलाके में मुनव्वर फारुकी के बिग बॉस-17 की जीत के जश्न की रिकॉर्डिंग कर रहे ड्रोन कैमरा ऑपरेटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर की जीत का जश्न मनाने के लिए डोंगरी में भारी भीड़ जमा हुई थी। इस दौरान बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर ने अपनी कार की सनरूफ पर खड़े होकर प्रशंसकों का अभिवादन किया।
यह भी पढ़ें

बिग बॉस 17 हारने के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारुकी के प्रशंसक अरबाज यूसुफ खान (26) के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर आए मुनव्वर के जश्न में ड्रोन उड़ता देख पुलिसकर्मी ड्रोन ऑपरेटर के पास गए। पीएसआई तौसीफ मुल्ला के साथ गश्त पर गए कांस्टेबल नितिन शिंदे ने जब ड्रोन देखा तो वह ड्रोन ऑपरेटर के पास गए। तब पता चला कि ड्रोन का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं ली गई थी। इसेक बाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और ड्रोन कैमरे को जब्त कर लिया गया।
खान के खिलाफ ड्रोन के उपयोग के संबंध में मुंबई पुलिस कमिश्नर के आदेशों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। शहर में ड्रोन उड़ाने के लिए पहले अनुमति लेना अनिवार्य है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ड्रोन कैमरों सहित उड़ने वाली वस्तुओं पर बैन लगाया था। हालांकि पुलिस उपायुक्त द्वारा लिखित अनुमति दिए जाने के बाद ड्रोन उड़ाया जा सकता है।
कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने 28 जनवरी को रियलिटी शो बिग बॉस 17 जीता। इसके बाद मुनव्वर जब मुंबई के डोंगरी पहुंचे तो उनके हजारों प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया। एक वीडियो में वह हजारों प्रशंसकों के बीच सनरूफ कार पर खड़े नजर आ रहे हैं। उनकी कार के चारों ओर भारी भीड़ है। उन्होंने अपनी बिग बॉस ट्रॉफी की झलक दिखाई और उसे उठाते नजर आए।
बिग बॉस के 17वें सीजन के विजेता मुनव्वर को इनाम के तौर पर 50 लाख रुपये की बड़ी रकम मिली। इसके साथ ही एक कार और चमचमाती ट्रॉफी भी मिली। इससे पहले मुनव्वर फारुकी ने लॉक अप सीज़न-1 जीता था।

ट्रेंडिंग वीडियो