scriptढाबे पर देर रात खाना खाने के दौरान यात्रियों के साथ हुआ कुछ एेसा की मचा गया बवाल, जंगल की तरफ भागे लोग- देखें वीडियो | criminals robbed passengers on dhaba in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

ढाबे पर देर रात खाना खाने के दौरान यात्रियों के साथ हुआ कुछ एेसा की मचा गया बवाल, जंगल की तरफ भागे लोग- देखें वीडियो

यात्रियाें ने ढाबा मालिक पर आरोप लगाते हुए पुलिस को दी शिकायत

मुजफ्फरनगरMar 10, 2019 / 01:33 pm

Nitin Sharma

news

ढाबे पर देर रात खाना खाने के दौरान यात्रियों के साथ हुआ कुछ एेसा की मचा गया बवाल, जंगल की तरफ भागे लोग- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर।मुजफ्फरनगर में थाना पुरकाजी क्षेत्र के फलौदा कट एनएच-58 पर स्थित एक ढाबे पर बुधवार की देर उस समय अफरा-तफरी मच गर्इ। जब ढाबे पर खाना खा रहे लोगों के बीच बदमाश आ पहुंचे।उन्होंने यहां लूटपाट शुरू कर दी।इसका विरोध करने पर कर्इ लाेगों के साथ मारपीट की गर्इ। इससे नाराज यात्रियों ने लूटपाट का आरोप ढाबा मालिक पर लगाते हुए हंगामा काटा और तोडफोड़ कर दी।पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

यह भी पढ़ें

कुत्ते के काटने से हुर्इ युवक की मौत, ग्रामीणों ने जाम लगाकर डाॅक्टरों के खिलाफ की ये मांग- देखें वीडियो

दरअसल बुधवार की देर शाम गाजियाबाद निवासी राजेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ हरिद्वार जायलो कार में सवार होकर जा रहा था।पुरकाजी के फलौदा चौराहे पर स्थित राम रसोई नाम के होटल पर यात्री खाना खाने के लिए रूके।तभी होटल पर ईख के खेत से आधा दर्जन बदमाशों ने यात्रियों के साथ हथियारों के बल पर लूटपाट शुरू कर दी।यात्रियों व होटल मालिक व कर्मचारियों द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट की।और बदमाश लूटपाट करने के बाद जंगल के रास्ते से फरार हो गए।बादे में यात्रियो ने होटल मालिक पर लूटपाट का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और होटल में तोड़फोड़ की।

 

यात्रियों ने होटल मालिक के खिलाफ दी शिकायत

सूचना पर पुलिस पर थाना पुलिस व एसएसपी सुधीर कुमार भी मय फोर्स के साथ पहुंचे और मामले में जांच पड़ताल की। पुलिस ने यात्री की तहरीर पर होटल मलिक व एक अन्य कर्मचारी के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर लिया। गुरुवार की सुबह एसपी सिटी व सीओ सदर, एसएचओ ने पहुंच कर जंगल में कांबिग की। मगर कोई भी सुराग नहीं मिल सका। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

Home / Muzaffarnagar / ढाबे पर देर रात खाना खाने के दौरान यात्रियों के साथ हुआ कुछ एेसा की मचा गया बवाल, जंगल की तरफ भागे लोग- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो