script

VIDEO: इमाम के साथ बदसलूकी और जय श्रीराम मामले ने पकड़ा तूल, महापंचायत मे लिया बड़ा फैसला

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 16, 2019 10:34:07 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

इमाम के साथ मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल
जबरदस्ती जय श्री राम के नारे और दाढ़ी नोचने से नाराज मुस्लिमों की महापंचायत
महापंचायत में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग

Muzaffarnagar

इमाम के साथ बदसलूकी और जय श्रीराम मामले ने पकड़ा तूल, महापंचायत मे लिया बड़ा फैसला

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव जोला में मुस्लिम समाज की एक महापंचायत आयोजित की गई। जिसमें 2 दिन पहले मेरठ करनाल हाईवे पर बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे इमाम को कुछ असामाजिक तत्वों ने रोककर उसके साथ मारपीट की। इनाम के साथ मारपीट का यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस ने इस प्रकरण में पूछताछ के लिए 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं अब महापंचायत में इमाम के साथ हुई अभद्रता की निंदा की गई और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई।
दरअसल मामला बागपत व मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) बॉर्डर का है, सरधना की साबरी मस्जिद में इमामत करने वाले इमलाख शाम के समय बाइक पर सवार होकर अपने गांव जोला आ रहे थे और जैसे ही सरोरा चौकी के पास पहुंचे तो आरोप है कि इमाम को वहां लगभग एक दर्जन लोगों ने रोक लिया जिन्होंने इमाम के साथ मारपीट करते हुए जय श्रीराम ( Jai Shree Rram ) के नारे लगवाए। उनकी दाढ़ी पकड़ कर नीचे गिरा दिया ईमान किसी तरह जान बचाकर भागा।
इस पूरे मामले की जानकारी पीड़ित इमाम ने अपने गांव जोला वासियों को दी जिसके बाद जोला गांव के लोग इकट्ठे होकर बुढाना कोतवाली पहुंचे और कोतवाली का घेराव किया। पुलिस ने मामला बागपत के दोघट थाने का बताकर उन्हें वापस भेज दिया। इमाम ने थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। घटना की जानकारी मिलने पर मुस्लिम ( muslim ) संगठनों के लोग उनके आवास पर आने शुरू हो गए। जिन्होंने कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। दूसरी ओर बताया जा रहा है कि बागपत पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। इसी के विरोध में सोमवार को मुस्लिम समाज के लोगों ने थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव जोला में एक महापंचायत ( Mmahapanchayat ) का आयोजन किया और इमाम के साथ हुई अभद्रता की निंदा की और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो