script‘पत्नी न्यूड होकर दूसरे मर्दों को वीडियो कॉल करती है, मेरी करती है पिटाई’ युवक ने DM से मांगी इच्छामृत्यु | Man Alleged Tortured by Wife And her Friends | Patrika News
मुजफ्फरनगर

‘पत्नी न्यूड होकर दूसरे मर्दों को वीडियो कॉल करती है, मेरी करती है पिटाई’ युवक ने DM से मांगी इच्छामृत्यु

मुजफ्फरनगर के रहने वाले इस युवक का कहना है कि पत्नी जिस हालत में दूसरे मर्दों से बात करती है, वो उससे सहन नहीं हो रहा है।

मुजफ्फरनगरMar 18, 2023 / 02:56 pm

Rizwan Pundeer

Muzaffarnagar News

कूूकड़ा का रहने वाला लाल बहादुर, जिसने पत्नी पर आरोप लगाए हैं

मेरी पत्नी के कई मर्दों से संबंध हैं, वो इन लोगों से वीडियो कॉल पर बात करती है। मैं विरोध करता हूं तो इनके साथ मिलकर मेरी पिटाई करती है। ये आरोप मुजफ्फरनगर के रहने वाले लाल बहादुर ने अपनी पत्नी पर लगाए हैं। लाल ने ये सब कहते हुए डीएम से इच्छामृत्यु मांगी है।

लव मैरिज की थी, पत्नी का 2 साल बाद ही किसी से अफेयर हो गया
मुजफ्फरनगर के गांव कूकड़ा के रहने वाले लाल बहादुर गुप्ता ने शुक्रवार को बताया कि 9 साल पहले उसने लव मैरिज की थी। शादी के 2 साल बाद ही इसकी पत्नी का दूसरे युवक से अफेयर शुरू हो गया। लाल ने इसका विरोध किया तो पत्नी ने उसके साथ बदतमीजी और मारपीट शुरू कर दी।
लाल का कहना है कि उसने जब पत्नी के चाल-चलन पर गौर किया तो पाया कि कई लोगों से संबंध हैं। लाल अपनी पत्नी को उसका चाल-चलन ठीक करने को कहता है तो इन लोगों के साथ मिलकर उससे मारपीट करती है। कई बार पत्नी ने इन लोगों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की है।


मेरे ही फोन पर आ गया पत्नी का वीडियो: लाल बहादुर
लाल बहादुर का कहना है कि उसने कई बार पुलिस से पत्नी की शिकायत की। पुलिस ने पत्नी पर कार्रवाई की जगह उसको शांतिभंग में जेल भेज दिया। जेल से आने पर एक वीडियो उसे मोबाइल पर मिला। इसमें उसकी पत्नी बिना कपड़ों के एक युवक के साथ वीडियो कॉल पर बात करती दिख रही है।

यह भी पढ़ें

UP में कुछ बड़ा होने वाला है? राकेश टिकैत ने क्यों कहा- बहुत दिन से गोली नहीं चली, अब तैयार रहो



लाल बहादुर का कहना है कि इस वीडियो के साथ वह सीओ सिटी समेत जिले के कई अफसरों से मिल चुका है। वो वीडियो दिखाकर पुलिस अफसरों से कार्रवाई की मांग कर चुका है। इसके बावजूद कोई कार्रवाई पत्नी और उसके पुरुष मित्रों पर नहीं हुई है।

lal.jpg

‘मुझे मरने की इजाजत दे दे प्रशासन’
लाल बहादुर का कहना है कि उसे इंसाफ मिलने की उम्मीद नहीं है। इसलिए वह मर जाना चाहता है। उसने इच्छा मृत्यु दिए जाने की गुहार जिला अधिकारी से लगाई है। युवक का कहना है कि उसकी डीएम से दरख्वास्त है कि उसे जीवन खत्म करने की इजाजत दी जाए।

Home / Muzaffarnagar / ‘पत्नी न्यूड होकर दूसरे मर्दों को वीडियो कॉल करती है, मेरी करती है पिटाई’ युवक ने DM से मांगी इच्छामृत्यु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो