scriptबाराबंकी में दर्जनों मौत के बाद इस जिले में मिली जहरीली शराब सप्लाई होने की शिकायत- देखें वीडियो | man gave complaint and blamed illegal liquid supply in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

बाराबंकी में दर्जनों मौत के बाद इस जिले में मिली जहरीली शराब सप्लाई होने की शिकायत- देखें वीडियो

शिकायत लेकर जांच में जुटे अधिकारी

मुजफ्फरनगरMay 30, 2019 / 05:37 pm

Nitin Sharma

news

बाराबंकी में दर्जनों मौत के बाद इस जिले में मिली जहरीली शराब सप्लाई होने की शिकायत- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। बाराबंकी में जहरीली शराब से हुई दर्जनों से भी ज्यादा लोगों की मौत के बाद जहां पूरे प्रदेश में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मुजफ्फरनगर जिले के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कचहरी में पहुंचकर जिला प्रशासन को एक जहरीली शराब बेचे जाने दावा किया गया है। शिकायतकर्ता द्वारा जहरीली शराब बेचने वाले लोगों की एक वीडियो फुटेज भी अधिकारियों को दी है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके द्वारा लगातार शिकायत की जा रही है। मगर पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

जिला प्रशासन में जाकर दी शिकायत

दरअसल बुधवार को थाना खतौली क्षेत्र के मोहल्ला देविदास निवासी एक व्यक्ति ने जिला प्रशासन को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि कस्बा खतौली के मोहल्ला देविदास का ही एक हिस्ट्रीशीटर युवक खतौली के मोहल्ला सद्दीकनगर, देवीदास, होली चौक ओर लोधा कॉलोनी में कच्ची शराब का कारोबार करता है। इस संबंध में मैंने कई बार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी प्रार्थना पत्र दिया है लेकिन अभी तक उस युवक पर कोई भी कार्रवाई नहीं गई हैं। शिकायकर्ता ने अवैध रूप से शराब बेचे जाने का एक वीडियो भी जिला प्रशासन को सौंपा है।

Home / Muzaffarnagar / बाराबंकी में दर्जनों मौत के बाद इस जिले में मिली जहरीली शराब सप्लाई होने की शिकायत- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो