scriptउम्मीदवार के नाम की घोषणा होते ही बड़े किसान नेता से मिलने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री, देखें वीडियो | mp dr sanjeev balyan supporters celebrate after announcement of ticket | Patrika News

उम्मीदवार के नाम की घोषणा होते ही बड़े किसान नेता से मिलने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 22, 2019 09:59:42 am

Submitted by:

virendra sharma

भाजपा ने 184 उम्मीदवारों की लिस्ट की थी जारी
टिकट को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री के समर्थकों में बना हुआ था असमंजस

sanjeev

उम्मीदवार के नाम की घोषणा होते ही बड़े किसान नेता से मिलने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री, देखें वीडियो

मुज्जफरनगर. भाजपा ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिये अपने 184 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी। इसमें वेस्ट यूपी की भी कई सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया है। मुज़फ्फरनगर लोकसभा सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व वर्तमान सांसद डॉ. संजीव बालियान को दोबारा प्रत्याशी बनाया गया है। प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होते ही डॉ. संजीव बालियान के आवास पर बैठे समर्थकों की भीड़ इक्टठा हो गई। समर्थकों द्वारा गुलाल उड़ाकर खुशियां मनाई गई।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: टिकट बंटवारे पर दो फाड़ हुए कांग्रेसियों को राहुल गांधी ने दी बड़ी चेतावनी

प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होते ही जाट कॉलोनी स्थित डॉ. संजीव बालियान के आवास पर लोगों की भीड़ जुटी। उन्होंने महावीर चौक से शिव चौक तक पैदल मार्च निकाला। धुलंडी के दिन टिकट की घोषणा होने पर बालियान के समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं की खुशियां दोगुनी हो गई। यहां जमकर आतिशबाजी हुई और मिठाइयां बांटी गई। उसके बाद में संजीव बालियान विधायक उमेश मलिक सहित अपने समर्थकों के साथ भारतीय किसान यूनियन की राजधानी सिसौली की ओर रवाना हो गए। उन्होंने बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत से मुलाकात की। बता दें कि पिछले काफी समय से भाजपा द्वारा कुछ सांसदों के टिकट काटे जाने की चर्चा थी। मुजफ्फरनगर में भी कार्यकर्ता असमंजस में थे, लेकिन संजीव बालियान का टिकट घोषित होते ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। संजीव बालियान की पत्नी सुनीता बालियान भी कार्यक्रम में मौजूद रही।

ट्रेंडिंग वीडियो