scriptरात में युवक के पास आया इस महिला का फोन, हैलो बोलते ही ‘थर-थर’ कांपने लगा | pradhan son received call from mother of mafia vicky tyagi | Patrika News

रात में युवक के पास आया इस महिला का फोन, हैलो बोलते ही ‘थर-थर’ कांपने लगा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 23, 2018 01:02:47 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

एक युवक को रात में महिला का कॉल आया, जैसे ही उसने ‘हैलो’ बोला तो महिला ने जो शब्द कहे उन्हें सुनकर वह थर-थर कांपने लगा।

मुजफ्फरनगर। आज के समय में हर किसी के पास फोन है और वह भी स्मार्टफोन। वहीं अब अलग-अलग सैलुलर कंपनियों द्वारा विभिन्न पैकेज दिए गए हैं जिससे लोगों को फ्री कॉल और अनलिमिटेड इंटरनेट जैसे ऑफर मिल रहे हैं। बस अब क्या है लोग भी इसका भरपूर आनंद उठा रहे हैं। इसी बीच एक युवक को रात में महिला का कॉल आया, जैसे ही उसने ‘हैलो’ बोला तो महिला ने जो शब्द कहे उन्हें सुनकर वह थर-थर कांपने लगा। इतना ही नहीं, युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस भी बात जानकर हैरान हो गई।
यह भी पढ़ें

अचानक आरटीओ पहुंचा शख्स, बोला बाबू जी मेरा भी डीएल बना दो, इतना सुनते ही सीट से उठकर खड़े हो गए सभी

अब आप सोच रहे होंगे कि भला किस महिला का फोन आया और ऐसा उसने क्या कह दिया कि युवक कांपने भी लगा। तो आपको बता दें कि यह फोन कॉल किसी आम महिला ने नहीं बल्कि एक कुख्यात की मां ने किया था। दरअस, लगभग दो दशक पश्चिम उत्तर प्रदेश में आतंक का पर्याय बने कुख्यात अपराधी विक्की त्यागी की हत्या के बाद जहां उसका बेटा चर्चाओं में है, वहीं अब उसकी मां भी अब चर्चाओं में आ रही है। हाल ही में विक्की त्यागी की मां सुप्रभा का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह गांव पावटी के प्रधान पुत्र दानिश को बीच में से चीर देने और जान से मारने की धमकी देती नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें

नपुंसक बनने के अंधविश्वास ने छीन ली 22 जिंदगियां, खबर पढ़ दहल जाएगा आपका दिल

जिसके बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने विक्की त्यागी के परिवार से अपनी जान का खतरा बताया है। बता दें कि थाना चरथावल क्षेत्र के गांव पावटी निवासी विक्की त्यागी की 16 फरवरी 2015 को उस समय कोर्ट रूम में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी जब वह जेल से कोर्ट में पेशी पर आया था। जिसके बाद विक्की का हत्यारोपी सागर मलिक को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस हत्याकांड में जनपद मुजफ्फरनगर से लेकर नोएडा तक कई पुलिस अधिकारियों के नाम भी सामने आए थे। तभी से मृतक विक्की त्यागी की मां सुप्रभा यारी व उसके पिता विक्की त्यागी हत्याकांड की पैरवी कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

डेढ़ साल पहले गायब हुर्इ थी दो बहनें, एक के घर लौटने पर राजस्थान पुलिस ने रेडलाइट एरिया में मारा छापा, फिर हुआ यह…

हाल ही में शुप्रभा त्यागी का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह पावटी गांव के प्रधान पुत्र दानिश को धमकी देती नजर आ रही है। जिसके चलते दानिश ने 3 दिन पहले एसएसपी को प्रार्थना-पत्र देकर सुप्रभा द्वारा फोन पर गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए सुरक्षा की मांग की है। प्रार्थना-पत्र में पीड़ित ने बताया कि विक्की त्यागी की मां की 13 सितम्बर की रात्रि में मोबाइल पर काल आई। जिसमें उसने गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस परिवार का गांव में आतंक है और इस गैंग के सदस्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। आरोप है कि लगातार उसकी ओर से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। आशंका जाहिर की है कि वह गैंग के सदस्यों से उसके परिवार की हत्या न करा दे। इसके लिए दानिश ने अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। चरथावल पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार में दुनिया की दूसरे नंबर की कंपनी पर लगा ताला, जानिए कितने कर्मचारियों की गई नौकरी

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रधान पुत्र दानिश ने शिकायती पत्र देकर विक्की त्यागी की माँ सुप्रभा, अजीत सिंह, धर्मेंद्र त्यागी, प्रवीण उर्फ छुटका, विपिन, नरेश व प्रशांत के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ गाली गलौच व जान से मारने की धमकी देने की एनसीआर की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो