scriptVIDEO: डॉन मुन्ना बजरंगी के बाद उसके साथी को भी वेस्ट यूपी में मार गिराया, जानिए किसने | rakesh yadav died in encounter was member of munna bajrangi gang | Patrika News

VIDEO: डॉन मुन्ना बजरंगी के बाद उसके साथी को भी वेस्ट यूपी में मार गिराया, जानिए किसने

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 17, 2019 01:27:26 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-जानकारी के मुताबिक राकेश के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, हत्या आदि के दर्जनभर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं
-हालांकि उस पर हैदरगंज थाने में कोई केस नहीं था
-उसके गांव के लोग बताते हैं कि राकेश यहां रौब झाड़ता था

munna bajrangi

डॉन मुन्ना बजरंगी के बाद उसके साथी को भी वेस्ट यूपी में मार गिराया, जानिए किसने

मुजफ्फरनगर। पूर्वांचल के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद अब उसके साथी को भी वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर में मार गिराया है। वहीं अब यह मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इसके बाद से बदमाशों में भी खौफ बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़, 25 हजार के इनामी को लगी गोली, देखें वीडियो

दरअसल, मंगलवार को मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में इनामी सुपारी किलर रोहित के साथ मारा गया 50 हजारी इनामी बदमाश राकेश यादव कुख्यात संजीव जीवा और मुन्ना बजरंगी गैंग का शार्प शूटर था।
जानकारी के मुताबिक राकेश के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, हत्या आदि के दर्जनभर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। हालांकि उस पर हैदरगंज थाने में कोई केस नहीं था। वहीं उसके गांव के लोग बताते हैं कि राकेश यहां रौब झाड़ता था। वह अक्सर लग्जरी कारों से अपने घर आता था और उसके साथ कुछ अन्य युवक भी उसके होते थे।
यह भी पढ़ें

आजम खान के बेटे समेत 400 लोगों पर दर्ज हुई FIR तो अब्दुल्ला आजम ने दे दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

गौरतलब है कि 2 जुलाई को दारोगा को गोली मारकर पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाए गए कुख्‍यात बदमाश रोहित सांडू उसके गैंग के साथ पुलिस ने मेरठ व मुजफ्फरनगर में मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया। रोहित सांडू पर 1 लाख और उसके साथी राकेश यादव पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो