scriptVIDEO: किन्नरों ने 2019 में इन्हें प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प, इस पूजा में मांगेंगे दुआ | transgender take oath 2019 lok sabha election in made pm narendra modi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: किन्नरों ने 2019 में इन्हें प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प, इस पूजा में मांगेंगे दुआ

मां को खुश करने के लिए इतने किलो चांदी चढ़ाएंगे छत्र

मुजफ्फरनगरNov 17, 2018 / 04:27 pm

Nitin Sharma

news

किन्नरों ने 2019 में इन्हें प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प, इस पूजा में मांगेंगे दुआ

मुजफ्फरनगर।लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जहां राजनीतिक अखाड़े में सभी राजनीतिक दल लोगाें के साथ अलग अलग समुदाय को खुश करने में लगी है। साथ ही लोकसभा चुनाव में जीताने की अपील कर रही है।वहीं किन्नरों ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है।दरअसल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को किन्नरों ने अपने गुरु की याद में दस दिवसीय सम्मेलन के आयोजन की जानकारी दी।किन्नरों गुरु बिमला किन्नर की याद में 10 दिन का सम्मेलन रखा है।जिसमें हिंदू किन्नर कलश यात्रा निकालेंगे और शिव मंदिर में सवा 2 किलो का चांदी का छत्र और सवा 12 किलो का पीतल का घंटा चढ़ाएंगे।वहीं इस मौके पर किन्नरों ने पीएम मोदी के लिए यह संकल्प लेने के साथ ही दुआ मांगी है।

प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प मांगी दुआ

वहीं गुरु भक्ति में मोदी भक्ति भी साफ नजर आर्इ। इस मौके पर किन्नरों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे लिए बहुत कुछ किया है। हमे 2019 में ऐसा ही प्रधानमंत्री चाहिए। इसलिए इस सम्मेलन में हम मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए भी दुआ करेंगे कि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बने और सब के लिए अच्छा करें। साथ ही उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में हम अपने देश के जवानों आैर देश की जनता के लिए भी दुआ करेंगे कि वे सब खुश रहे। और जो देश मे छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप जैसी घटना हो रही हैं। उसके लिए भी दुआ करेंगे कि वे बन्द हो जाये। हमारा देश सुख और शांति के साथ खुश रहे।

 

जवानों आैर देशवासियों के लिए उठाया ये कदम

सम्मेलन के बारे में ज्योति शर्मा किन्नर ने कहा कि मेरी माताजी नाजिम्मा शहर में सब बच्चों वालों के लिए ऐसा कुछ पहली बार करने जा रही है।जो मेरे भाई कारगिल पर देश की रक्षा कर रहे हैं।उनके लिए दुआ होगी।और जो छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार की जैसी वारदात को अंजाम देते है।उनके नाश के लिए दुआ करेंगे।ऐसा वे ना करें हम उस कार्यक्रम में अपने बड़े गुरु और बुजुर्गों की रोटी करते हैं।सबसे पहले हम जागरण करेंगे 22 तारीख को और 28 तारीख को कलश यात्रा निकाली जाएगी।

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: किन्नरों ने 2019 में इन्हें प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प, इस पूजा में मांगेंगे दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो