scriptVideo: महिला ने 7 साल की बेटी संग जहर खाया, मां की मौत, मासूम की हालत नाजुक | Woman eat poison with 7 year old daughter in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: महिला ने 7 साल की बेटी संग जहर खाया, मां की मौत, मासूम की हालत नाजुक

खबर की खास बातें-

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र स्थित नरा गांव की हृदय विदारक घटना
पति की जेब से पैसे कम होने को लेकर हुआ था विवाद
मेरठ मेडिकल काॅलेज में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही बेटी

मुजफ्फरनगरJun 15, 2019 / 02:47 pm

lokesh verma

muzaffarnagar

Video: महिला ने 7 साल की बेटी संग जहर खाया, मां की मौत, मासूम की हालत नाजुक

मुजफ्फरनगर . जिले में एक और हृदय विदारक घटना सामने आई है। गांव नरा में पति से हुए मामूली विवाद के बाद एक महिला ने अपनी 7 साल की बेटी को जहर खिलाकर खुद भी जहर का सेवन कर लिया। घटना के बाद दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजन तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल बच्ची को गंभीर हालत में मेरठ के हायर सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां वह जिंदगी के लिए मौत से जूझ रही है।
यह भी पढ़ें

Video: युवती के साथ रेप और युवाओं की पुलिस में नौकरी लगवाने वाला फर्जी दरोगा गिरफ्तार

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है। जहां गांव नरा में मोबाइल की दुकान चलाने वाले सुनील शर्मा का हंसता खेलता परिवार मामूली गृह क्लेश में बर्बाद हो गया है। सुनील के अनुसार, उसकी जेब से कुछ पैसे कम हुए थे। इसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी मीनू शर्मा से पूछ लिया कि पैसे कहां गए। देखते ही देखते इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। इस विवाद के बाद सुनील अपनी दुकान चला गया, लेकिन इसके बाद शाम के समय मीनू ने अपनी 7 साल की बेटी खुशी के साथ खुद भी जहर खा लिया। इससे दोनों की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में दोनों को जिला चिकित्सालय में लाया गया। जहां इलाज के दौरान मीनू की मौत हो गई, जबकि खुशी की हालत को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया। जहां मेरठ मेडिकल कॉलेज में 7 वर्षीय मासूम खुशी का इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

बसपा नेता हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पिता-पुत्र ने योजना बनाकर इसलिए उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो

muzaffarnagar
सुबह गया था झगड़ा करके शाम को अस्पताल पहुंचा मृत मिली पत्नी

सुनील शर्मा का कहना है कि पड़ोसी ने उसे दुकान पर जाकर बताया था कि तुम्हारी पत्नी ने बेटी के साथ जहर खा लिया है, जिसके बाद में वह हॉस्पिटल पहुंचा तो पत्नी मृत अवस्था में पड़ी थी और बेटी को मेरठ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि सुनील शर्मा की शादी थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर निवासी मीनू के साथ लगभग 15 साल पहले हुई थी। मीनू और सुनील की तीन बेटियां और एक बेटा है। सबसे छोटी बेटी मात्र 3 माह की बताई जा रही है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Muzaffarnagar / Video: महिला ने 7 साल की बेटी संग जहर खाया, मां की मौत, मासूम की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो