scriptBJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या पर AIMIM ने रखा एक करोड़ का इनाम, बग्गा ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग | AIMIM Announce One Crore Bounty on BJP Spokeperson Nupur sharma Murder | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या पर AIMIM ने रखा एक करोड़ का इनाम, बग्गा ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग

दिल्ली बीजेपी की नेता और प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या पर एक करोड़ का इनाम रखा गया है। यह इनाम एआईएमआईएम (इंकलाब) के एक सदस्य ने रखा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने गृहमंत्री से कार्रवाई की मांग की है।

नई दिल्लीMay 31, 2022 / 04:54 pm

Prabhanshu Ranjan

delhi_bjp_leader_nupur_sharma.jpg

AIMIM Announce One Crore Bounty on BJP Spokeperson Nupur sharma Murder

भारतीय जनता पार्टी की नेता और महिला प्रवक्ता नूपुर शर्मा (BJP Spoke person Nupur Sharma) की हत्या पर एक करोड़ का इनाम रखा गया है। यह इनाम हैदराबाद स्थित AIMIM (इंकलाब) के एक सदस्य ने रखा है। एआईएमआईएम (इंकलाब) के सदस्य का धमकी भरा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से कार्रवाई की मांग की है।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने धमकी भरा वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि एआईएमआईएम ने नूपुर शर्मा पर एक करोड़ की बाउन्टी रखा है। मैं अमित शाह जी से आग्रह करता हूं कि वो इस आतंकी के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दें। बग्गा ने जो वीडियो पोस्ट किया है कि उसमें एक व्यक्ति नूपुर शर्मा को धमकी देता हुआ दिख रहा है। धमकी देने वाले शख्स के पीछे एआईएमआईएम (इंकलाब) का पोस्टर टंगा है।

https://twitter.com/NupurSharmaBJP?ref_src=twsrc%5Etfw

खुद को हाईकोर्ट का वकील बताते हुए दी धमकी-
धमकी भरे वीडियो में नूपुर शर्मा की हत्या पर एक करोड़ के इनाम की घोषणा करने वाले शख्स ने अपना पहचान हाईकोर्ट के वकील के रूप में कराया है। वीडियो के अंत में वह अपना नाम कवी अब्बासी बता रहा है। वीडियो की शुरुआत में ही अब्बासी कहता है कि जैसा कि आप जानते हैं, पैगंबर मुहम्मद का अपमान करने की सजा इस्लाम में मौत है। जो कोई भी ईशनिंदा करता है, हम उसे मारने के लिए 1 करोड़ का इनाम घोषित करते हैं। हमने पहले वसीम रिजवी के लिए भी इसी तरह की घोषणा की थी।

हिंदू धर्म की देवी-देवताओं के खिलाफ भी विवादित टिप्पणी-
इसी वीडियो में वो आगे कहता है कि मैं नूपुर शर्मा की हत्या के लिए 1 करोड़ रुपए के इनाम की घोषणा करता हूं। इस वीडियो में वह हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी करता दिख रहा है। वीडियो में अब्बासी कहता है कि नूपुर शर्मा, मैं तुम्हें ये बताना चाहता हूँ कि तुम्हारी सीता माता की उम्र क्या थी, जब उन्होंने भगवान राम से शादी की थी? 6 साल की थी। राजा दशरथ की कितनी पत्नियां थीं? 100 से ज्यादा। अगर हम तुम्हारे धर्म को उजागर करना शुरू कर दें, तो तुम सड़क पर आ जाओगे। तुम कुछ और नहीं बल्कि एक सफेदपोश वेश्या हो।

 

भाजपा की महिला नेता और कार्यकर्ताओं पर अपमानजनक टिप्पणी-
इसी वीडियो में बीजेपी की महिला नेताओं पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए अब्बासी कहता है कि भाजपा पुरुष और महिला वेश्याओं का हब बन गई है। अब्बासी ने कहा कि कि हमारे पास तुम्हारे रिकॉर्ड हैं। हम जानते हैं कि कैसे पुरुष भाजपा कार्यकर्ता अपनी महिला समकक्षों का शोषण कर रहे हैं। वो एक (नूपुर शर्मा) सफेदपोश वेश्या है।

पाकिस्तानी आतंकी संगठन ने रखा 50 लाख का इनाम-
बता दें कि दिल्ली बीजेपी की नेता नूपुर शर्मा ने बीते दिनों एक टीबी चैनल पर डिबेट के दौरान पैंगबर मुहम्मद को लेकर एक विवादित बयान दिया था। जिसके बाद से उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है। इस विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ महाराष्ट्र में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है। दूसरी ओर इस कथित ईशनिंदा के मामले में नूपुर शर्मा को पाकिस्तान से भी धमकी मिल रही है। पाकिस्तान के आतंकी संगठन TLP के समर्थकों ने उनकी हत्या पर 50 लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद अब एआईएमआईएम के सदस्य ने 1 करोड़ के बाउन्टी की घोषणा की है।

 

Home / National News / BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या पर AIMIM ने रखा एक करोड़ का इनाम, बग्गा ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो