scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा – ‘सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना चाहते हैं ये लोग’ | PM Modi says opposition only want to see their family flourish | Patrika News
राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा – ‘सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना चाहते हैं ये लोग’

PM Narendra Modi Attacks Opposition: पीएम नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुँचे। यहाँ उन्होंने राज्य के लिए कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला भी किया।

Apr 08, 2023 / 02:34 pm

Tanay Mishra

pm_modi_in_telangana.jpg

PM Modi in Telangana

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Of India Narendra Modi) आज तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) पहुँचे। पीएम मोदी ने यहाँ राज्य के लिए करीब 11,360 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने तेलंगाना के लिए कई विकास कार्यों की शुरुआत की। पीएम मोदी ने इस दौरान तेलंगाना को एक नई वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) की सौगात भी दी, जो तेलंगाना को आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से जोड़ेगी। इस दौरान पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया जहाँ बड़ी तादाद में लोग उन्हें सुनने के लिए मौजूद रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए तेलंगाना में विकास कार्यों के बारे में बताने के साथ ही विपक्ष पर निशाना भी साधा।


ये लोग सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना चाहते हैं

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “कुछ मुट्ठी भर लोग विकास के कार्यों से बौखलाए हुए हैं। ऐसे लोग परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार को पोषित करते रहे हैं। उन्हें ईमानदारी से काम करने वालों से परेशानी हो रही है। ऐसे लोगों को देश के हित से, समाज के भले से कोई लेना देना नहीं है। ये लोग सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना पसंद करते हैं। हर प्रोजेक्ट, हर इन्वेस्टमेंट में ये लोग सिर्फ अपने परिवार का स्वार्थ देखते हैं। तेलंगाना को ऐसे लोगों से बहुत सतर्क रहना ज़रूरी है।”

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

अडानी-हिंडनबर्ग मामले में शरद पवार ने JPC की मांग को बताया बेकार, कहा – ‘सुप्रीम कोर्ट पैनल है ज़्यादा भरोसेमंद’

भ्रष्टाचार की किताब को खुलने से बचाने के लिए गए कोर्ट, पर मिला झटका

पीएम मोदी ने आगे कहा, “देश को भ्रष्टाचार से बचाना चाहिए। कानून को भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम करना चाहिए। कुछ लोग इससे तिलमिलाए हुए हैं। वो बौखलाए हुए हैं। कुछ दिन पहले कुछ राजनीतिक दल तो कोर्ट चले गए और वहाँ जाकर सुरक्षा की मांग की, जिससे उनकी भ्रष्टाचार की किताब को खुलने से बचाया जा सके। पर कोर्ट ने भी उन्हें झटका दे दिया।”

सबका साथ, सबका विकास से लोकतंत्र होगा मज़बूत

पीएम मोदी ने लोकतंत्र की मज़बूती पर बात करते हुए कहा, “सबका साथ और सबका विकास से देश में लोकतंत्र मज़बूत होगा।”

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी से जुड़ा बड़ा अपडेट आया सामने, 10 अप्रैल को बांटे जाएंगे टिकट

Home / National News / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा – ‘सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना चाहते हैं ये लोग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो