scriptED रेड के बाद से अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब, CCTV की मदद से सुराग तलाशने में जुटी ईडी | ssc scam arpita mukherjee four cars missing from the diamond city flat | Patrika News

ED रेड के बाद से अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब, CCTV की मदद से सुराग तलाशने में जुटी ईडी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2022 11:40:12 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पश्चिम बंगाल के चर्चित SSC भर्ती घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की ईडी की रेड के बाद चार कारें गायब बताई जा रही हैंA ईडी सूत्रों के मुताबिक] अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब हैं] इनमें से 2 कार अर्पिता के नाम पर हैंA

arpita mukherjee

arpita mukherjee

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की चार कारें गायब बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार ईडी की छापेमारी के बाद से ये काम लापता हुई है। अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं। ईडी फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देखकर कारों का सुराग लगाए जाने की कोशिश की जा रही है। माना जा रहा है कि इन गाड़ियों में भी केस हो सकता है। यह भी संभावना जताई जा रही है कि इस केस से संबंधित अहम दस्तावेज मिल सकते है।

अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब हैं
1. ऑडी A4 WB02AB9561
2.होंडा सिटी WB06T6000
3. होंडा सीआरवी WB06T6001
4. मर्सिडीज बेंज WB02AE2232

 

दो गाड़ियां अर्पिता के नाम
ईडी के सूत्रों के अनुसार, डायमंड सिटी फ्लैट से अर्पिता मुखर्जी की जो चार गाड़ियां लापता हुए है, उनमें से दो गाड़ियां अर्पिता के नाम पर रजिस्ट्र हैं। इनमें होंडा सिटी (WB 06T 6000) और ऑडी (WB 02AB 9561) शामिल हैं। अर्पिता के डायमंड सिटी साउथ अपार्टमेंट में रेड के दौरान ईडी को चार गाड़ियां मौके पर मिली थी। ईडी की टीम ने दूसरी बार छानबीन की तो वो गाड़ियां गायब हो गईं।

 

चारों कारों में था बड़ी मात्रा में कैश
बताया जा रहा है कि डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्पलेक्स से अर्पिता की चार लग्जरी गाड़िया गायब हैं, उनमें भारी मात्रा में केस हो सकता है। इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एक रिपोट के अनुसार, अर्पिता की एक मर्सिडीज को ईडी ने जब्त कर लिया है।

अर्पिता-पार्थ के बैंक खातों के लेकर सक्रिय है ईडी
ईडी अब अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी के बैंक खातों को लेकर बेहद सक्रिय है। छापेमारी के दौरान ईडी को बंधन बैंक की पासबुक और चेक बुक मिली थी। आज बंधन बैंक की दो वरिष्ठ अधिकारियों को ईडी ने समन करके ईडी ऑफिस बुलाया है। दोनों अधिकारी ईडी ऑफ़िस पहुंच गए हैं। उनसे पार्थ और अर्पिता के बैंक खातों और चेक बुक से लेन देन को लेकर सवाल जवाब किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो