script

Pune News: ’30 सेकेंड में कर डाले 35 वार’.. पुणे में युवक की बेरहमी से हत्या, CCTV में कैद हुई मर्डर की वारदात

locationपुणेPublished: Jul 28, 2022 09:51:30 pm

पुणे के नाना पेठे के नवा वाड़ा इलाके में मारे गए युवक की पहचान 28 वर्षीय अक्षय लक्ष्मण व्हलाल के तौर पर हुई है। लक्ष्मण व्हलाल की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई, उसके उपर ताबतोड़ चाकुओं से वार किए गए। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है।

pune_crime.jpg

Pune Crime

महाराष्ट्र का पुणे शहर सनसनीखेज हत्याकांड से हिल गया है। यहां एक 28 साल के युवक की बेरहमी से चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ़ नजर आ रहा है कि किस बेरहमी से हत्यारे उसका कत्ल कर रहे हैं। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि हत्यारों ने युवक को चाकू मारने के बाद उसके सिर पर सीमेंट के ब्लॉक से भी हमला किया। इस वारदात ने स्थानीय लोगों को झकझोर कर रख दिया है।
पुणे के नवा वाड़ा इलाके में मारे गए युवक की पहचान अक्षय लक्ष्मण के तौर पर हुई है, उसकी उम्र अभी 28 साल बताई जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि युवक की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। हत्या के बाद से इलाका थर्रा उठा है और लोगों में खौफ का माहौल है। पुलिस ने इस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Mumbai Crime News: कांदिवली में 25 वर्षीय एक महिला की गला रेतकर बेरहमी से की हत्या, आरोपी फरार; जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि हत्यारों ने बेहद नृशंस तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया है और करीब 30 सेकेंड में 35 चाकुओं के ताबड़तोड़ वार किए हैं। अक्षय के हत्यारों की तलाश जारी है इस वारदात में कुछ लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है, इस मामले में पुलिस ने अभी दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
https://twitter.com/hashtag/Shocking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, दूसरी तरफ आज नाना पेठ क्षेत्र के लोग समर्थ थाने में जमा हो गए। आक्रोशित नागरिकों ने मांग की है कि आरोपियों को फांसी दी जानी चाहिए। पुलिस ने इस मामले में जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान महेश नारायण बूरा, किशोर अशोक शिंदे के नाम से हुई हैं। इस मामले में समर्थ थाने में अतुल गंगाधर गायकवाड़ ने मामला दर्ज कराया है। अक्षय को जानने वाली महिलाएं इन दोनों को फांसी देने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ठाणे के बाहर जमा हो गईं।
अक्षय की सड़क पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, इसलिए कल से इलाके में दहशत का माहौल है। इन आरोपियों का आतंक खत्म होना चाहिए। इस हत्या के पीछे मुंबई का एक गैंग है। ऐसे में इस तरह की घटनाएं दोबारा होने की आशंका है। इसलिए सैकड़ों पर बड़ी संख्या में लोग इस मांग को लेकर जमा हो गए हैं कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो