scriptHoneyTrap: मैं फ्लैट में अकेली हूं.. आ जाओ न! ऐसे हसीना ने जाल में सांसद को फंसाया और फिर वो हुआ जिसे जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे | unseen video of MP Anwarul Azim Anar and shilasti rahman know story of honeytrap | Patrika News
राष्ट्रीय

HoneyTrap: मैं फ्लैट में अकेली हूं.. आ जाओ न! ऐसे हसीना ने जाल में सांसद को फंसाया और फिर वो हुआ जिसे जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

Unseen Video of MP Honey Traped: सांसद अजीम अनार की हत्या, जिन्हें आखिरी बार बुधवार को कोलकाता के पास न्यू टाउन में एक किराए के मकान में देखा गया था, इस मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 05:06 pm

Anish Shekhar

Bangladesh MP Anwarul Azim Anar Murder: पश्चिम बंगाल पुलिस ने कथित तौर पर कोलकाता के पास एक अपार्टमेंट से जुड़े सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं, जहां बांग्लादेश के एक सांसद को उनकी नृशंस हत्या से पहले आखिरी बार देखा गया था, शुक्रवार को सूत्रों के मुताबिक, एक महिला की संलिप्तता की अटकलों ने इस सनसनीखेज हत्या में रहस्य की एक और परत जोड़ दी है। पुलिस को अभी तक अवामी लीग के संसद सदस्य अनवारुल अजीम अनार का शव नहीं मिला है – और उन्हें संदेह है कि इसे टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया है और ठिकाने लगा दिया गया है।
सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को हरे ट्रॉली बैग और प्लास्टिक पैकेट के साथ देखा जा सकता है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह फुटेज हत्या से पहले का है या बाद का, या अपार्टमेंट के अंदर का है या बाहर का। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आशंका है कि अनार के शरीर को टुकड़ों में काट दिया गया है – उसकी त्वचा छील दी गई है और हड्डियाँ काट दी गई हैं – और बैग और प्लास्टिक के पैकेट में ले जाया गया है।

फ्लैट में मिलने बुलाया

खबरों के अनुसार, 24 वर्षीय लड़की ने सांसद को मिलने के लिए न्यू टाउन अपार्टमेंट में बुलाया, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह हनी ट्रैप का मामला है। पश्चिम बंगाल पुलिस विभाग की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।
“जांच से संकेत मिला कि बांग्लादेशी सांसद एक महिला द्वारा बिछाए गए हनीट्रैप के जाल में फंस गए, जो पीड़िता की दोस्त की भी करीबी थी। ऐसा लगता है कि महिला ने अजीम को फुसलाकर न्यू टाउन स्थित फ्लैट में बुलाया था। बांगलादेशी अखबार के अनुसार, बांग्लादेश के एक अधिकारी ने कहा, हमें संदेह है कि फ्लैट में जाने के तुरंत बाद उनकी हत्या कर दी गई।
बांग्लादेश की एक रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बंगाल के आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) को संदेह है कि सांसद को एक महिला ने फुसलाकर न्यू टाउन के एक फ्लैट में ले जाया और फिर सुपारी लेकर हत्यारों द्वारा उनकी हत्या कर दी गई।

हत्या के बाद शव के किए टूकड़े-टूकड़े

पश्चिम बंगाल में अधिकारियों ने सीमावर्ती उत्तर 24-परगना जिले से 24 वर्षीय बांग्लादेशी नागरिक जिहाद हवलदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उस पर अनार के शव की खाल उतारने का संदेह है। उनका कहना है कि हवलदार ने अन्य चार लोगों के साथ राजनेता की हत्या करने की बात कबूल की है। सीमा पार बांग्लादेश के अधिकारियों ने तीन और गिरफ्तारियां की हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि सांसद के करीबी दोस्त, अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां ने अपराध में शामिल लोगों को लगभग 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।
संदिग्ध हवलदार, पेशे से कसाई, अनार के आगमन से बहुत पहले, दो महीने पहले कोलकाता आया था। बांग्लादेशी सांसद चिकित्सा उपचार के लिए 12 मई को पश्चिम बंगाल पहुंचे और पहले बारानगर इलाके में एक दोस्त के साथ रुके। अगले दिन उन्हें आखिरी बार न्यू टाउन इलाके के एक अपार्टमेंट में देखा गया था।

Hindi News/ National News / HoneyTrap: मैं फ्लैट में अकेली हूं.. आ जाओ न! ऐसे हसीना ने जाल में सांसद को फंसाया और फिर वो हुआ जिसे जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

ट्रेंडिंग वीडियो