scriptममता बनर्जी को कांग्रेस पर नहीं है भरोसा, बोलीं- बीजेपी से है सेटिंग | cm mamta banerjee slams congress says cant trust him | Patrika News
नई दिल्ली

ममता बनर्जी को कांग्रेस पर नहीं है भरोसा, बोलीं- बीजेपी से है सेटिंग

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें पार्टी पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। लगता है कि उनकी भाजपा से सेटिंग है।

नई दिल्लीNov 01, 2021 / 11:01 pm

Nitin Singh

cm mamta banerjee slams congress says cant trust him

cm mamta banerjee slams congress says cant trust him

नई दिल्ली। अगले साल देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काफी सक्रिय हो गई हैं। वहीं इन दिनों वे कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही हैं। आज एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पार्टी पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। बंगाल सीएम ने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस की बीजेपी से सेटिंग है।
कांग्रेस पर जमकर बरसीं ममता
दरअसल, आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में एक पूजा उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को जमकर घेरा। ममता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है कांग्रेस ने कोई लड़ाई नहीं लड़ी। चुनाव के दौरान कांग्रेस बड़ी-बड़ी बातें करती है और अंत में चुपचाप बैठ जाती है।
भाजपा संग है सेटिंग
ममता बनर्जी ने कहा कि हमने विपक्ष के विरुध लड़ाई की है और यही वजह है कि हम दूसरे राज्यों में जा रहे हैं क्योंकि अब कांग्रेस पर भरोसा करने से कोई फायदा नहीं है। कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है, लेकिन आज पार्टी बिल्कुल शांत बैठी है। जब देश की जनता भाजपा सरकार से परेशान है ऐसे में कांग्रेस आगे आने की बजाए कोई भी फैसला नहीं ले रही है। ममता ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस पर बीजेपी की आलोचना करने का दिखावा करती है, लेकिन असल में उसकी भाजपा संग सेंटिग है।
यह भी पढ़ें

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा, जेबकतरों से सावधान रहें

गौरतलब है कि इन दिनों ममता ने कांग्रेस के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार किया हुआ है। अभी हाल ही में ममता बनर्जी तीन दिवसीय दौरे पर गोवा गईं थीं, यहां भी उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस कोई फैसला नहीं लेती। वो बस बयानाबाजी करती है और भाजपा को देश से खत्म करने के दावे करती है, लेकिन फैसले के वक्त चुपचाप बैठ जाती है।

Home / New Delhi / ममता बनर्जी को कांग्रेस पर नहीं है भरोसा, बोलीं- बीजेपी से है सेटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो