scriptमुख्यमंत्री मोहन यादव के सभी कार्यक्रम रद्द, सभा रैली छोड़कर होटल पहुंचे सीएम | CM Mohan Yadav VD Sharma Kamlesh shah Amarwara Bypolls Amarwara BJP Nomination | Patrika News
समाचार

मुख्यमंत्री मोहन यादव के सभी कार्यक्रम रद्द, सभा रैली छोड़कर होटल पहुंचे सीएम

CM Mohan Yadav VD Sharma Kamlesh shah Amarwara Bypolls Amarwara BJP Nomination ऐसे में सीएम के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। वे सभा, रैली छोड़कर एक होटल पहुंचे

भोपालJun 18, 2024 / 05:25 pm

deepak deewan

CM Mohan Yadav VD Sharma Kamlesh shah Amarwara Bypolls Amarwara BJP Nomination

CM Mohan Yadav VD Sharma Kamlesh shah Amarwara Bypolls Amarwara BJP Nomination

CM Mohan Yadav VD Sharma Kamlesh shah Amarwara Bypolls Amarwara BJP Nomination लोकसभा चुनाव में क्लीन स्वीप के बाद उत्साहित बीजेपी अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में जुट गई है। यहां से बीजेपी के प्रत्याशी कमलेश शाह ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। अमरवाड़ा उपचुनाव Amarwara Bypolls में बीजेपी उम्मीदवार कमलेश शाह के नामांकन Amarwara BJP Nomination में शामिल हुए प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और सीएम मोहन यादव ने यहां ऐतिहासिक जीत का दावा किया।
बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के नामांकन के लिए छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा पहुंचे सीएम मोहन यादव की यहां रैली और जनसभा आयोजित की गई थी। उन्हें रैली के रूप में नामांकन दाखिल करने जाना था लेकिन अमरवाड़ा में मौसम बिगड़ गया। ऐसे में सीएम के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। वे सभा, रैली छोड़कर एक होटल पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
यह भी पढ़ें : एमपी में कांग्रेस दो फाड़, प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ लामबंद हुए बड़े नेता, मांगा इस्तीफा

अमरवाड़ा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह जब नामांकन के लिए एसडीएम ऑफिस पहुंचे तो तेज बारिश होने लगी। जबर्दस्त बारिश के कारण सीएम मोहन यादव और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की रैली और सभा नहीं हो सकी। कमलेश शाह के नामांकन के दौरान सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा के साथ ही छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू भी उपस्थित थे।
घनघोर बारिश के बीच सीएम मोहन यादव अमरवाड़ा की एक होटल पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और बैठक भी ली। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा भी बैठक में मौजूद रहे। वीडी शर्मा ने दावा किया कि अमरवाड़ा उपचुनाव में हम भारी ब​हुमतों से जीतेंगे। उन्होंने विधानसभा में 80% से ज्यादा बूथों पर जीतने का दावा किया।
यह भी पढ़ें : अमरवाड़ा से कांग्रेसी प्रत्याशी तय! जानिए तीन बार के विधायक को कौन देगा टक्कर

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने अमरवाड़ा में ऐतिहासिक जीत का दावा किया। बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के सामने अभी तक कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने पर सीएम ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस दया की पात्र है।
छिंदवाड़ा लोकसभा की अमरवाड़ा विधानसभा पर 10 जुलाई को मतदान होगा। 13 जुलाई को मतगणना के बाद नतीजे घोषित किए जाएंगे। यह सीट पूर्व कांग्रेस विधायक कमलेश शाह के इस्तीफे के बाद खाली हुई।

Hindi News/ News Bulletin / मुख्यमंत्री मोहन यादव के सभी कार्यक्रम रद्द, सभा रैली छोड़कर होटल पहुंचे सीएम

ट्रेंडिंग वीडियो