scriptMP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा…क्यों भाजपा में शामिल नहीं हुए कमलनाथ ! | MP Politics: Kailash Vijayvargiya told...why Kamal Nath did not join BJP! | Patrika News
समाचार

MP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा…क्यों भाजपा में शामिल नहीं हुए कमलनाथ !

MP Politics: कमलनाथ बीजेपी में आना चाहते थे, हम उनका स्वागत करना चाहते थे, वह बहुत अच्छे आदमी है लेकिन वह अपने साथ भीड़ को लाना चाहते थे जो मंजूर नहीं था।

भोपालJun 03, 2024 / 09:02 am

Ashtha Awasthi

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya

Political dramas: एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद से मध्यप्रदेश में एक बार फिर से चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है। कांग्रेस नेता पर अब भाजपा के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि क्यों पूर्व सीएम कमलनाथ भाजपा में शामिल नहीं हुए थे। उन्होंने राजनीतिक ड्रामे पर बड़ा खुलासा किया है।

वे बहुत अच्छे आदमी है…..

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एक बार चर्चा चली थी, कमलनाथ बीजेपी में आना चाहते थे, हम उनका स्वागत करना चाहते थे, वह बहुत अच्छे आदमी है लेकिन वह अपने साथ भीड़ को लाना चाहते थे जो मंजूर नहीं था। फिर बात कहां पर खत्म हुई, इसकी जानकारी मुझे नहीं है। हालांकि उन्होंने पूर्व सीएम की तरीफ के पुल भी बांधे। तारीफ में उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति बहुत अच्छे है और उनके बेटे की इमेज उतनी ही खराब है।
ये भी पढ़ें: काउंटिंग के चलते 4 जून को बंद रहेंगे शहर के कई रास्ते, इन रास्तों में न जाएं

बीजेपी डस्टबिन नहीं थी जो हर किसी को ले लेती, कमलनाथ का स्वागत था। उन्होंने यह भी कहा कि छिंदवाड़ा में यदि कमलनाथ चुनाव लड़ते तो हमारे लिए मुश्किल होती, हो सकता था कि हम जीतते या हारते लेकिन वे अच्छे व्यक्ति है। अब हम छिंदवाड़ा में जीत रहे हैं।

पार्टी के हित में करता हूं…..

अक्षय बम कांड पर भी विजयवर्गीय ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मैं जो भी काम करता हीं ऊपर से पूछकर अनुमति लेकर ही पार्टी के हित में करता हूं। प्रदेश और दिल्ली के नेताओं से पूछा था, सीएम से भी सुबह बात हुई थी। रणनीति एक दिन पहले ही बनी थी। सुबह बम मंडी प्रचार करने गए, कांग्रेस से कोई सपोर्ट नहीं मिला, कांग्रेस ने उसे पेटीएम समझ लिया था सुबह से पैसे मांगते थे। निराश होकर वह मेरे पास आए थे, मैंने कहा पहले पिताजी से पूछो। उनके पिता ने मुझे फोन किया और कहा कि यह बहुत निराश है, पैसा पानी की तरह बह रहा है, लेकिन साथ कोई नहीं दे रहा है। आपका संरक्षण मिल जाए। हम तो फंस गए हैं।

किसी के दबाव में न आएं

वहीं बीते दिन पूर्व सीएम कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं के लिए एक्स पर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि भाजपा झूठा प्रोपेगंडा और मनोबल तोडऩे के लिए सारे हथकंडे अपना रही है। आप इन पर ध्यान मत दीजिए। अपने काम पर ध्यान लगाइए। मतगणना के समय फॉर्म 17 सी का मिलान सही तरीके से करें। ईवीएम खुलने का समय ध्यान से देखें। किसी तरह के दबाव में न आएं। छिंदवाड़ा ही नहीं पूरे देश और प्रदेश की जनता ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का साथ दिया है। परिणाम अच्छे आएंगे।

Hindi News/ News Bulletin / MP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा…क्यों भाजपा में शामिल नहीं हुए कमलनाथ !

ट्रेंडिंग वीडियो