scriptपिता ने वापस मांगी बेटी तो मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला | 2 brothers kidnapped girl father gave complaint to police | Patrika News
नोएडा

पिता ने वापस मांगी बेटी तो मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

मुख्य बातें

थाने पहुंचकर पिता ने बेटी को वापस कराने की लगाई गुहार
दो युवकों पर नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का लगाया आरोप
शिकायत लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

नोएडाSep 05, 2019 / 12:59 pm

Nitin Sharma

dhamki.jpg

नोएडा। हाईटेक सिटी में एक पिता ने दो भाईयों पर अपनी ही बेटी को वापस करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीडि़त का आरोप है कि सेक्टर 25 मंगल बाजार से उसकी नाबालिग किशोरी का अपहरण कर लिया गया था। बेटी को वापस मांगा तो धमकी मिली। इस पर पिता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 20 थाने में शिकायत दी है। पुलिस शिकायत लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

खुशखबरी: इस शहर में लगने जा रही बड़ी विदेशी कंपनी, हजारों बेरोजगार युवाओं को मिलेगी नौकरी

मजदूरी कर परिवार चलाता है पीडि़त

जानकारी के अनुसार, सेक्टर 25 मंगल बाजार निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके परिवार का गुजारा करता है। उनकी 16 साल की एक बेटी है। जो 15 जुलाई को उनकी पत्नी मार्केट गई हुई थी। घर में उनकी बेटी अकेली थी। करीब एक घंटे बाद जब पत्नी वापस आई तो बेटी घर से गायब मिली। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। करीब एक महीने बाद पीडि़त पिता को पता चला कि उनकी बेटी को सेक्टर 51 स्थित ग्रीन बेल्ट निवासी जब्बीस व सब्बीर बहला फुसलाकर ले गए है। मूलरुप से अररिया जिले के गांव सुसियाना निवासी दोनों आरोपी सगे भाई है।

पीडि़त ने दोनों भाईयों के पास जाकर बताया कि उनकी बेटी किशोरी है और उसे छोड़ दें। तो आरोपी की दोनों भाईयों ने उसे जाने से मारने की धमकी दे दी। इसके बाद पीडि़त ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 20 थाने में शिकायत दी। युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो