9 महीने से मायके में रह रही थी पत्नी, पति ने ससुराल पहुंचकर इस बात पर भाई संग मिलकर फेंका तेजाब

मुख्य बातें

  • 9 महीने से अपने घर पर थी पीडि़त महिला
  • घर दरवाजा खुलते ही पति ने भाई संग पत्नी पर कर दिया एसिड अटैक
  • इस मांग को पूरी करने के पत्नी पर दबाव बना रहा था पति

By: Nitin Sharma

Published: 05 Sep 2019, 09:27 AM IST

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में दहेज में कार की मांग पूरी न होने पर पति ने अपने भाईयों के साथ मिलकर मायके में रह रही पत्नी पर एसिड अटैक कर दिया। घर वाले जब तक कुछ समझ पाते आरोपी पति भाई के साथ मौके से फरार हो गये। वहीं परिवार ने महिला को सीएचसी से भर्ती कराया। जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

इस जिले में दो दर्जन दरोगाओं का एक साथ हुआ ट्रांसफर, जानिए किसे मिली-कौन सी जिम्मेदारी, देखें पूरी लिस्ट

ढ़ाई साल पहले हुई थी महिला की शादी

दरअसल ढाई वर्ष पूर्व गुलावठी की रहने वाली इस युवती का निकाह सिकन्द्राबाद के सद्दाम से हुआ था। आरोप है कि दहेज में आई 10 कार व नगदी की मांग पूरी न होने पर विवाहिता का शोषण किया जाने लगा। इसके बाद पति ने मारपीट कर पत्नी को उसके घर भेज दिया। पिछले 9 महीने से पीडि़ता अपने मायके में ही रह रही थी।

अंधेरे में अकेली बैठी मंगेतर के कमरे में पहुंच गया युवक का दोस्त तो आई चिल्लाने की आवाज और फिर...

घर पहुंचकर पति ने डाल दिया तेजाब

महिला रोज की तरह अपने घर पर ही थी। इसी दौरान बुधवार देर शाम उसका पति सद्दाम अपने भाई के साथ पत्नी के घर पहुंचा। जैसे ही पत्नी ने दरवाजा खोला आरोप है कि सद्दाम ने उस पर एसिड अटैक कर दिया। पीडि़ता जब तक कुछ समझ पाती आरोपी पति और उसका भाई मौके से फरार हो गया। वहीं महिला की चीख सुनकर पहुंचे उसके परिवार के सदस्यों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहीं वारदात की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने और शीघ्र आरोपियो की गिरफ्तारी कराने का दावा कर रहे है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned