scriptFlipkart से 50 लाख का सामान लेकर फरार हुए दो डिलीवरी बॉय | 2 delivery boys absconding with goods worth 50 lakhs from Flipkart | Patrika News
नोएडा

Flipkart से 50 लाख का सामान लेकर फरार हुए दो डिलीवरी बॉय

त्योहारी सीजन के चलते ई-कॉमर्स कंपनियों के माध्यम से इन दिनों लोग काफी खरीदारी कर रहे हैं। वहीं इन कंपनियों पर काम करने वाले डिलीवरी बॉय को कंपनियों को भरोसेमंद माना जाता है। इन डिलीवरी बॉय पर ही कंपनियों की साख टिकी होती है, लेकिन जब ये डिलीवरी बॉय ही धोखा दे जाए तो कंपनी क्या कर सकती है। नोएडा में एक कंपनी के डिलीवरी बॉय 50 लाख का समान लेकर चंपत हो गए हैं।

नोएडाOct 16, 2021 / 11:55 am

lokesh verma

delivery-boy.jpg
नोएडा. नामी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से उसके दो डिलीवरी ब्वॉय 50 लाख रुपए का सामान लेकर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों को डिलीवरी के लिए 50 लाख रुपये का सामान सौंपा गया था। इस संबंध में कंपनी के वेंडर ने दोनों के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में एफआईआर दर्ज कराई है।
पुलिस को दी शिकायत में सोनू नाम के व्यक्ति ने बताया कि वह ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट में वेंडर के तौर पर काम करते हैं। सेक्टर-45 में उनका कार्यालय है। सोनू कंपनी का सामान कस्टमर के पास पहुंचाने का काम करते हैं। सोनू का आरोप है कि गुरुवार को रोहित कुमार पांडे और मनोज पांडे नाम के दो लोग आए। वह कंपनी का सामान एक कार में रखकर सप्लाई करने के लिए ले गए, लेकिन गंतव्य पर सामान नहीं पहुंचाया। आरोपियों ने अपने मोबाइल नंबर भी बंद कर दिए हैं। सोनू ने बताया कि आरोपी इलेक्ट्रॉनिक सहित अन्य तरह के तकरीबन 50 लाख रुपए का सामान हड़प कर फरार हो गए हैं। सोनू की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें- Amazon की इस सीक्रेट वेबसाइट से आधे से भी कम कीमतों पर खरीदें 40 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स, जानिये कैसे

वहीं, इस संबंध में कंपनी के किसी अधिकारी ने अभी तक कोई बयान नहीं दर्ज कराया है। पुलिस ने शिकायतकर्ता वेंडर के नाम से ही तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि लोगों का रूझान त्योहारों के चलते ई-कॉमर्स कंपनियों की ओर खरीदारी के लिए अधिक देखा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो