scriptरात के अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा | 3 criminals arrested in police Encounter in noida | Patrika News

रात के अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा

locationनोएडाPublished: Jun 25, 2018 09:15:21 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

लूट की वारदात को अंजाम देने निकले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक घायल दो गिरफ्तार तीन फरार

noida

रात के अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने तीन बदमाशों धर दबोचा

नोएडा। सत्ता में आने के बाद से उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त प्रदेश बनाने के लिए पुलिस मिशन एनकांउटर पर है। जिसके तहत राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई जिससे वह घयाल हो गया। जबकि 2अन्य बदमाशों को धर दबोचा। गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटी हुई बंदूक, 32 बोर की पिस्टल, और कारतूस बरामद किए है।
ये भी पढ़ें: राशिफल 25 जूनः आज इन राशि वाले जातकाें काे हाेगा धनलाभ, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारें, साथ में पढ़िए आज का पंचाग भी

घटना देर रात की है जब सेक्टर 20 की पुलिस टीम गोलचक्कर चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी एसओडी प्रभारी ने उन्हे जानकारी दी कि अशोक नगर की ओर से कुछ बदमाश वारदात को अंजाम देकर नोएडा की तरफ आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने अशोक नगर की ओर से एक कार आती देखी जिसे चेकिंग करने के लिए रोकने को कहा गया। लेकिन ड्राईवर कार को लेकर चिल्ला रेजुलेटर की ओर भागने लगा। इस दौरान गंदे नाला के पास कार पेड़ से टकरा गई। लेकिन कार से बाहर निकल कर बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जबाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पुलिस ने गोली मार कर घायल कर दिया। जिससे वह वहीं गिर गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इसके बाद भी पुलिस और घायल बदमाशों के साथ मुठभेड़ चलती रही। जिसके बाद पुलिस ने 2और बदमाशों को धर दबोचा। हालाकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए।
ये भी पढ़ें: तो क्या इस वजह से यूपी के इस जिले में प्रतिबंधित दवाइयों के जखीरा मिलने का सिलसिला जारी

सैक्टर 20 थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि घायल जिसकी पहचान राम उर्फ भरत के रूप में हुई है, उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इन बदमाशों के कब्जे से पूर्व में बिजलीघर पर तैनात गार्ड लूटी बंदूक,32 बोर की पिस्टल, जिंदा और खोखा कारतूस और कार बरामद की है। फरार बदमाशों की भी तलाश की जा रही है पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो