scriptVIDEO: सिगरेट एजेंसी संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ऐसे लूटे 11.56 लाख, मचा हड़कंप | 6 bikers robbed 11.50 lakh rupees on day light from salesman in noida | Patrika News

VIDEO: सिगरेट एजेंसी संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ऐसे लूटे 11.56 लाख, मचा हड़कंप

locationनोएडाPublished: Jun 18, 2019 01:22:55 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें
स्कूटी से बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे थे एजेंसी कर्मचारीव्यस्त चौराहे पर ही बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजामपुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों का पता लगाने में जुटी

news

VIDEO: सिगरेट एजेंसी संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ऐसे लूटे 11.56 लाख, मचा हड़कंप

नोएडा। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को दिनदहाड़े एक सिगरेट एजेंसी के अकाउंटेंट से बाइक सवार बदमाशों ने हथियारो बल11लाख56 हजार रुपये की नकदी लूट ली। पीडि़त जब तक कुछ समझ पाता बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गये। सूचना मिलते ही सेक्टर-20की पुलिस के साथ ही आला अफसर भी मौके पहुंच गये। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है। अधिकारियों का कहना है की बदमाशों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

 

दद

तीन बाइक सवार छह बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार सेक्टर-22 में राजेंद्र कुमार की सिगरेट की डिस्ट्रिब्यूटर एजेंसी है। यहां से रोज रुपया एकत्र कर सेक्टर-20 स्थि आरियंटल बैंक में जमा कराया जाता है। रोज की तरह सोमवार शाम करीब साढ़े तीन बजे एजेंसी का सेल्समैन रामबाबू और अकाउंटेंट रवि स्कूटी की डिग्गी में साढ़े ग्यारह लाख रुपये रखकर उन्हें बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। वह दोनों स्कूटी से सेक्टर-21/25के चौराहे पर पहुंचे। तभी पीछे से तीन पल्सर मोटर साइकिल पर आए छह बदमाशों ने उन्हे घेर कर गन प्वाइंट पर ले लिया। पहले बदमाशों ने दोनों को पीटा और उनके कपड़े फाड़ दिए। इस बीच कुछ बदमाशों ने चाबी से स्कूटी की डिग्गी में रखे 11.56 लाख की नकदी निकाली और फरार हो गये।

 

loot

सेल्समैन ने मालिक और पुलिस को दी सूचना

दिनदहाड़े लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये। वहीं सेल्समैन और अकाउंटेंट ने इसकी जानकारी मालिक और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर एजेंसी मालिक राजेंद्र व पुलिस अधिकारी पहुंच गये। लूट की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। और आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई। एसपी क्राइम ने बताया कि सेक्टर-22स्थित सिगरेट की एजेंसी के कर्मचारी पैसा जमा करने जा रहे थे। उसी दौरान यह घटना हुई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि बदमाशों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो