फोनरवा के उपाध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे ओपी यादव पर कातिलाना हमला, समर्थकों को चुनावी रंजिश का शक, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 18 2019 03:20:17 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-पुलिस के अनुसार ओपी यादव किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे

-देर रात वह आवास पहुंचकर जैसे ही अपनी कार से उतरे,चार बदमाशों ने उन पर चाकू और हथौड़े से हमला बोल दिया

-पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है

नोेएडा। फोनरवा का चुनाव लड़ रहे सेक्टर-52 के अरावली अपार्टमेंट आरडब्ल्यू अध्यक्ष ओपी यादव पर बुधवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-24 पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: इकलौते शहीद बेटे का पार्थिव शरीर देखकर मां ने जो कहा, सुनकर आपकी आंखों से निकल आएंगे आंसू

पुलिस के अनुसार फोनरवा के चुनाव में योगेंद्र शर्मा पैनल के साथ उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे ओपी यादव बुधवार की रात किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात वह सेक्टर-52 स्थित आवास पहुंचकर जैसे ही अपनी कार से उतरे, वहां पहले से घात लगाए बैठे चार बदमाशों ने उन पर चाकू और हथौड़े से हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें: सुनवार्इ नहीं होने से परेशान व्यापारी ने थाने के सामने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाई, देखें वीडियो

बदमाशों ने उनकी हत्या के मकसद से उनके गले पर भी चाकू से वार किया है। गंभीर रूप से घायल ओपी यादव का एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। ओपी यादव की हालत गंभीर है, लेकिन खतरे से बाहर हैं। पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। उसमें रंजिश का भी एंगल शामिल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned