जन्मदिन की पार्टी के बाद युवक BMW से जा रहा था सिगरेट लाने, तभी गाड़ी के उड़ गए परखच्चे और हो गई मौत

अपने फ्लैट में 34वां जन्मदिन मनाने के बाद बीएमडब्ल्यू से निकला था युवक
युवक सेक्टर-92 में हुआ हादसे का शिकार
हादसे में युवक की मौत, राहगीर की फेसबुक पोस्ट से परिवार को मिली जानकारी

By: Iftekhar

Updated: 03 Mar 2019, 08:03 PM IST

नोएडा. कहते है कि मौत कभी बताकर नहीं आती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला नोएडा के सेक्टर 92 में। यहां सेक्टर-93 स्थित एटीएस विलेज सोसायटी के अपने फ्लैट में 34वां बर्थ-डे मनाने के बाद घर से निकले युवक की BMW कार सेक्टर-92 में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान कार सवार की भी मौत गई। चश्मदीदों के मुताबिक सेक्टर 92 के पास उसकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़कर पेड़ों से टकरा गई। टक्कर के बाद एयर बैग तो खुल गया था, लेकिन सीट बेल्ट नहीं लगाने से चालक रोहित बुरी तरह घायल हो गए। वहां से गुजर रहे विनीत शर्मा नाम के राहगीर ने कॉल कर पुलिस को सूचना दी। असके करीब साढ़े तीन घंटे बाद उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त कार और युवक के फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए तो दोस्त के जरिए परिवार वालों को दुर्घटना के बारे में सूचना मिली। इस हादसे पर थाना फेज टू के एसएचओ फरमूद अली पुंडीर ने कहा कि इस मामले में परिवार ने अब तक कोई शिकायत नहीं दी है। यदि कोई शिकायत मिली तो मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों के हवाले कर दिया गया। रोहित के परिवार में पत्नी दीप्ति और 4 साल की बेटी है। हालांकि, इस मामले में अभी तक परिवार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को सबक सिखाने पर भाजपा विधायक ने पीएम मोदी के लिए कर दिया ऐसा काम

घर से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर ही हुआ हादसा
बताया जाता है कि मूलरूप से बुलंदशहर के रहने वाले भारत भूषण गुप्ता सेक्टर-93 स्थित एटीएस विलेज में परिवार के साथ रहते हैं। उनके बड़े पुत्र रोहित गुप्ता रीयल एस्टेट ब्रोकर थे। रोहित का शुक्रवार को 34 वां जन्मदिन था। इस मौके पर परिवार ने फ्लैट में ही जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था। मृतक रोहित के दोस्त गौरव के अनुसार रात करीब 2 बजे रोहित सिगरेट लेने के लिए बीएमडब्ल्यू कार से बाहर निकले थे। बताया जाता है कि वह सेक्टर-136 से सिगरेट लेकर सुबह करीब 3.30 बजे लौट रहे थे। इसी दौरान उनके घर से करीब एक किमी दूर सेक्टर 92 के पास उसकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़कर पेड़ों से टकरा गई, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि एक राहगीर की सूचना के बाद पुलिस ने घायल रोहित को सेक्टर-110 के यथार्थ अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: पाक पर हमले के बाद हिंदू धर्म गुरु बोले, देशवासी बिल्कुल न करें यह काम, नहीं तो हो सकता है नुकसान

सीट बेल्ट नहीं लगाने से गई जान
दुर्घटना के बाद फेसबुक पर पोस्ट डालने वाले विनीत शर्मा के मुताबिक, रोहित की बीएमडब्ल्यू गाड़ी तकरीबन 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी। इसी दौरान अचानक सामने से दूसरी गाड़ी आई, जिसे बचाने के चक्कर में बीएमडब्ल्यू चालक ने गाड़ी मोड़ी तो वह डिवाइडर पर चढ़ गई, जिससे कार में मौजूद एयरबैग तो खुले, लेकिन सीट बेल्ट न लगाए होने की वजह से चालक का सर स्टेयरिंग से टकरा गया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया, जिससे ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned