scriptBathroom में युवती का नहाते हुए वीडियो कैमरे में हुआ कैद, लेकिन ले ली युवक की जान, क्यों? | Boy was Making video while girl taking a bath but then After Suicide in Noida | Patrika News

Bathroom में युवती का नहाते हुए वीडियो कैमरे में हुआ कैद, लेकिन ले ली युवक की जान, क्यों?

locationनोएडाPublished: Aug 05, 2022 04:13:57 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

UP News: नोएडा में एक युवक चुप-चाप से युवती का नहाते हुए वीडियो बना रहा था, लेकिन तभी युवती ने देख लिया। इसके बाद…

photo1659688757.jpeg
नोएडा फेज दो थाना क्षेत्र के इलाबास गांव में एक युवक ने नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसी दौरान लड़की की नजर वीडियो बनाती हुए लड़के पर पड़ी तो चीख उठी। शोर सुनकर घर और आस-पास के लोग एकत्रित हो गए और युवक की जमकर पिटाई की। युवती का नहाते हुए वीडियो बनाने पर पिटाई से आहत होकर युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामलसे की शिकायत पर पुलिस ने युवती के पिता और मकान मालिक को हिरासत में ले लिया है।
शाहजहांपुर निवासी सुमित (21) ने युवती का नहाते हुए वीडियो बना लिया था। युवती ने जब देखा तो शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे युवती के पिता ने सुमित के साथ मारपीट की और उसके साथी अंकित, सुजीत और विनय को एक कमरे में बंद कर दिया। आरोप है कि मकान मालिक ने युवती के पिता के साथ मिलकर सुमित के साथ मारपीट की और उसे भी कमरे में बंद कर दिया। देर शाम पड़ोसी अवनीश शुक्ला निवासी हरदोई के आने पर ताला खोला गया तो सुमित फंदे पर लटका मिला। क्षेत्र में घटना से हडकंप मच गया।
यह भी पढ़े – कानपुर के इत्र कारोबारी पियूष जैन के ठिकानों पर फिर छापेमारी शुरू

पिता और माकान मालिक हिरासत में

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुमित के साथी सुजीत सिंह की शिकायत पर फेज दो पुलिस मकान मालिक और युवती के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आगे की कार्यवाही पूछताछ और जांच के आधार पर होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो