scriptPatrika News @1pm: युवती से रेप किया और वीडियो उसके मां-बाप को भेजा, सपा का पूर्व मंत्री गिरफ्तार, एक Click में जानिए आज की पांच बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki big today 2 june news | Patrika News

Patrika News @1pm: युवती से रेप किया और वीडियो उसके मां-बाप को भेजा, सपा का पूर्व मंत्री गिरफ्तार, एक Click में जानिए आज की पांच बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 02, 2019 01:47:53 pm

Submitted by:

virendra sharma

#Westupbulletin @Sunday:—
1. तीन युवक पहले युवती को ले गए जंगल में, फिर उसके साथ….2. सपा के पूर्व मंत्री व नगीना विधायक मनोज कुमार पारस इस मामले में हुए गिरफ्तार..3. विश्व कप के पहले मैच में जानिए शमी कैसेे दे सकते हैं भारत को ईदी..4. पेट्रोल—डीजल के दाम में राहत, रसोई गैस ने बढ़ाई आफत… 5. सीआईएसएफ हेड कांस्टेबल का एडमिट कार्ड कहां से मिलेगा…
 

news

Patrika News @1pm: युवती से रेप किया और वीडियो उसके मां-बाप को भेजा, सपा का पूर्व मंत्री गिरफ्तार, एक Click में जानिए आज की पांच बड़ी खबरें

नोएडा. अमरोहा के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र में युवती के साथ रेप कर उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, दूसरी खबर अमरोहा से है। महिला के साथ गैंगरेप करने के मामले में प्रयागराज की एमपी, एमएलए स्पेशल कोर्ट ने पूर्व मंत्री और नगीना विधायक मनोज कुमार पारस को जेल भेजा है। तीसरी खबर विश्व कप 2019 की है। 5 जून को होने वाले भारत के मैच को लेकर लोगों की नजर तेज गेदबाज भुवनेश्वर और मोहम्मद शमी पर होगी। ये दोनों ही प्लेयर वेस्ट यूपी से है। पेट्रोल व डीजल के दाम में तेल कंपनियों ने राहत दी है। जबकि रसोई गैस महंगी हुई है। सीआईएसएफ हेड कांस्टेबल का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए जानें पूरी प्रक्रिया।
युवती को जंगल में ले गए थे तीन युवक

रेप
अमरोहा. नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवक एक युवती को बहला फुसलाकर जंगल में ले गए और उसके साथ रेप किया। फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जब वीडियो परिजनों तक पहुंचा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना पांच दिन पुरानी है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

युवती से जंगल में युवक ने किया रेप, दोस्तों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

सपा के पूर्व मंत्री को भेजा जेल
मनोज पारस
बिजनौर. पूर्व मंत्री और नगीना विधायक मनोज कुमार पारस को प्रयागराज की एमपी, एमएलए स्पेशल कोर्ट ने दुष्कर्म के मामले में जेल भेजा है। बता दें कि 13 जून 2007 को बिजनौर के नगीना थाने में मनोज पारस के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था। आरोप था कि विधायक ने तीन साथियों के साथ महिला के साथ गैंगरेप का केस दर्ज हुआ था। इस मामले में तीन आरोपी जयपाल, अस्सु और कुंवर सैनी पहले ही कोर्ट में सरेंडर कर चुके हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

BIG NEWS: अखिलेश यादव को बड़ा झटका, गैंगरेप के मामले में सपा के पूर्व मंत्री और विधायक को भेजा जेल

विश्व कप में इन गेदबाजों पर होगी सभी की नजर
विश्व कप
विश्व कप 2019 में साऊथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले भारत के पहले मैच का काउंटडाउन शुरू हो गया है। ईद से पहले 5 जून को होने वाले इस अहम मुकाबले को लेकर देशवासियों में खासा उत्साह है। भारतीय टीम के प्रमुख तीन गेंदबाजों में से दो गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी वेस्ट यूपी से हैं। दोनों तेज गेदबाजों पर सभी की नजरें है।
पेट्रोल व डीजल से राहत, रसोई गैस के बढ़ी कीमत

petrol
नोएडा. तेल कंपनियों ने रविवार को एक तरफ जहां पेट्रोल व डीजल के दाम में लोगों को राहत दी हैं। वहीं, रसोई गैस सिलेंडर के दाम में बढ़ोत्तरी हुई है। एक जून से रसोई गैस की बढ़ी हुई कीमत लागू हो गई है। गैस के दाम बढ़ने से आम लोगों को अब अधिक जेब ढीली करनी होगी।
पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

पेट्रोल व डीजल के दाम से लोगों को मिली बड़ी राहत, रसोई गैस के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये

सीआईएसएफ हेड कांस्टेबल भर्ती की जानें पूरी प्रकि्रया
cisf
नोएडा. CISF Admit Card 2019 : सेंट्रल इंडस्ट्रीयल सिक्युरिटी फोर्स में हेड कांस्टेबल पद के लिए भर्तियां निकली हैं। हालांकि, सीआईएसएफ (CISF) की ओर से अभी तक इसके Exam Date घोषित नहीं की गई है। हम आपको भर्तियां संबंधित पूरी जानकारी दे रहे हैै।
पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

CISF Head Constable Recruitment Exam 2019: अगर आप भी डाउनलोड करना चाहते है Admit Card तो यहां करें Click

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो