scriptVIDEO: बसपा उम्मीदवार का हवन-पूजन, बीजेपी के किले में लगा पाएंगे सेंध… | BSP candidate Satvir Nagar started lok sabha election campaign | Patrika News

VIDEO: बसपा उम्मीदवार का हवन-पूजन, बीजेपी के किले में लगा पाएंगे सेंध…

locationनोएडाPublished: Mar 16, 2019 09:32:38 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

-हवन पूजन के साथ शुरू हुआ चुनावी अभियान
-बसपा का चुनाव कार्यालय का उद्धाटन
-सतवीर नागर ने किया जीत का दावा

noida

VIDEO: बसपा उम्मीदवार का हवन-पूजन, बीजेपी के किले में लगा पाएंगे सेंध

नोएडा। समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन के तहत संयुक्त उम्मीदवार बसपा के सतवीर नागर को टिकट मिला है। टिकट मिलने के बाद सतवीर नागर तैयारी में जुट गए हैं। शुक्रवार को नए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया। इस दौरान गौतमबुद्ध नगर लोकसभा प्रत्याशी सतवीर नागर ने हवन-पूजन किया।
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर पहले चरण में 11 अप्रैल का मतदान होना है। इस सीट पर सबसे पहला उम्मीदवार घोषित किए गए सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन के उम्मीदवार सतवीर नागर के सेक्टर-49 में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में सभी दलों के नेताओं का भारी जमावड़ा लगा था। कार्यालय उद्घाटन के बहाने एकजुटता भी दिखाने की कोशिश की गई। हवन और उद्घाटन के बाद प्रत्याशी सतवीर नागर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी जीत निश्चित है।
वहीं बसपा छोड़कर भाजपा में गए वेदराम नागर पर बोलते हुए सतवीर नागर ने कहा कि वह तो लोभवश गए हैं। उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जितना सम्मान उन्हें बसपा में मिला, उतना पहले न कभी मिला था और न आगे मिलेगा। उन्होंने कहा कि बसपा से तीन बार विधायक चुने गए। एक बार कैबिनेट मंत्री भी रहे, यह सम्मान नहीं तो और क्या है।
सपा बसपा और रालोद के नेताओं ने कहा कि वे एकजुट होकर अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे। नेताओं ने अपील की कि वे अपने मन में कोई गिला शिकवा न रखें। एकजुट होकर चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो