इस कांग्रेसी उम्मीदवार के पिता ने बेटे की जगह, भाजपा केंद्रीय मंत्री के लिए मांगे वोट, जानिए क्यों

  • गृहमंत्री के साथ मंच साझा कर भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगे वोट
  • बसपा सरकार में मंत्री रह चुके है ठा जयवीर सिंह

By: Nitin Sharma

Updated: 04 Apr 2019, 05:25 PM IST

नोएडा।किसी भी जीत आैर खुशी में सबसे पहले परिवार के लोग शामिल होते है। इनमें मां-बाप की सबसे ज्यादा भागीदारी होती है। एेसा ही कुछ राजनीति अखाड़े में भी है।जहां चुनावी मैदान में उतरने पर पूरा परिवार उससे जीताने के लिए भरसक प्रयास में जुट जाता है।लेकिन लोकसभा चुनावी मैदान में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार के पिता बेटे की जगह उसके सामने खड़े भाजपा नेता के लिए वोट मांगते दिखें।उन्होंने गुरुवार को मंच से खड़े होकर भाजपा केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा के लिए वोट की अपील की।एेसे में कांग्रेस उम्मीदवार के परिवार की रार खुलकर सामने आ गर्इ है।

बसपा सरकार में मंत्री आैर अलीगढ़ से सांसद रह चुके है कांग्रेसी उम्मीदवार के पिता

दरअसल गाैतमबुद्ध नगर की लोकसभा सीट से कांग्रेस ने डाॅ अरविंद चौहान को अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके सामने चुनावी मैदान में भाजपा के केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा है। वहीं अरविंद चौहान के पिता पूर्व मंत्री ठा जयवीर सिंह भाजपा नेता है। वह इससे पहले बसपा सरकार में मंत्री आैर अलीगढ़ लोकसभा सीट में सांसद रह चुके है। अरविंद चौहान को टिकट मिलने के बाद पिता के भाजपा आैर बेटे के कांग्रेस में होने पर राजनीतिक गलियारे में अलग अलग चर्चा चली।इसी में कांग्रेसी उम्मीदवार अरविंद चौहान के पिता ने कह दिया था कि वह अपने बेटे से अलग रहते है।उनके विचार बेटे से नहीं मिलते। वह भाजपा पार्टी के नेता है आैर उसी का प्रचार करेंगे।हालांकि इसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार अरविंद चौहान ने कहा कि उनके पिता का आर्शीवाद उनके साथ है।

गृहमंत्री के साथ खड़े होकर महेश शर्मा को की जीताने की अपील

वहीं गुरुवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ककोड़ में जनसभा करने पहुंचे।इस दौरान ठा.जयवीर सिंह भी मंच पर मौजूद रहे। यहां उन्होंने बेटे अरविंद चौहान के सामने गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे डाॅ महेश शर्मा के लिए लोगाें से वोट की अपील की।उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि डाॅ महेश शर्मा को जीत दिलाने से नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत होंगे।उन्हें भारी मतों से जीत दिलाये।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned