scriptपति ने पत्नी की थाने पहुंचकर बतार्इ एेसी बात सुनकर चौंक गर्इ पुलिस | husband filled complaint against wife in noida police | Patrika News

पति ने पत्नी की थाने पहुंचकर बतार्इ एेसी बात सुनकर चौंक गर्इ पुलिस

locationनोएडाPublished: Apr 26, 2018 02:10:31 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस अधिकारियों दिया ये आश्वासन

noida news

नोएडा।अब तक आप ने पति की मारपीट आैर उत्पीड़न से परेशान होकर महिलाआें यानी पत्नियों को थाने जाकर पुलिस के आगे गुहार लगाता देखा आैर सुना होगा, लेकिन हार्इटेक सिटी के दनकौर स्थित थाने में खुद को अपनी पत्नी से बचाने की गुहार लेकर पुलिस के पास एक पति पहुंचा। वहां उसने पुलिसकर्मियों के सामने अपनी पत्नी द्घारा खुद पर अत्याचार करने की शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़ें

कोर्ट के फैसले खुश लेकिन आसाराम की सजा को इस परिवार ने बताया कम

यह भी पढ़ें

एटीएम में कैश की कमी के बाद अब इस वजह से तीन दिन बंद रहेंगे बैंक

तीन साल पहले हुर्इ थी शादी

वहीं पुलिस के सामने पहुंचे दनकौर के उस्मानपुर निवासी युवक ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले हुर्इ थी। शादी के कुछ दिन बाद तक तो सब सही चला, लेकिन इसके बाद पत्नी उस पर धौंस जमाने लगी। जब उसने इसका विरोध किया, तो पत्नी ने उसे झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं आरोप है कि पत्नी ने यह बात किसी से बताने पर उसे जेल भिजवाने से लेकर परिजनों को भी फंसाने की धमकी दे डाली। जिसके चलते पति पत्नी के अत्याचारों को झेलता रहा। लेकिन इनसे परेशान होकर बुधवार को दनकौर कोतवाली जहां पहुंचा।

यह भी पढ़ें

इस युवती के है 15 पति सुहागरात के बाद करती है ये

काम

एेसे प्रताड़ित कर रही है पत्नी

युवक ने बताया कि शादी के दो महीने बाद से ही पत्नी ने झूठे मुकदमें में फंसाने से लेकर अलग अलग तरह की धमकी देकर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। आरोप है कि पत्नी उसे प्रताड़ित करने के अलग अलग तरीके इस्तेमाल कराती। युवक से घर का सारा काम कराने से लेकर अपने कपड़े तक धुलवाती है। इसके साथ ही कर्इ बार मारपीट पर उतारू हो जाती है। पत्नी के अत्याचारों से दुखी होकर उसने पुलिस को शिकायत दी। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

ट्रेंडिंग वीडियो