इस युवती के है 15 पति सुहागरात के बाद करती है ये काम

बहन आैर जीजा समेत परिवार के अन्य सदस्य भी देते है पूरा साथ

By: Nitin Sharma

Published: 25 Apr 2018, 03:12 PM IST

गाजियाबाद।यूपी के महानगर गाजियाबाद में एक एेसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। जी, हां यह युवती अब तक शादी कर चुकी है। इतना ही नहीं वह शादी के बाद सुहागरात से अगले ही दिन एेसा काम कर देती है। जिसका पता लगने पर परिवार सीधा थाने पहुंचा जाता है। एेसी ही दो महिलाआें समेत तीन लोगों काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने ऐसी दर्जनों घटनाओं को अंजाम देकर लाखों हड़पने की बात कबूली की है। वहीं पुलिस गिरोह में शामिल दूसरे लोगों की भूमिका की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-एयरपोर्ट के पास घर खरीदने वालों के लिए बड़ी खबर, अब नहीं कर सकेंगे ये काम

सुहागरात के अगले ही दिन एेसे गायब हो जाती थी युवती

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार गाजियाबाद के शाहजहांपुर गांव निवासी सोनू की शादी 26 फरवरी को बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के सिरसली गांव निवासी कृष्णपाल की बेटी पूजा से हुई थी। शादी के दो दिन बाद सुहागरात से अगले ही दिन आरोपी पूजा ने पति सोनू, ससुर ओमपाल व सास संतोष को खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया। उनके बेहोश होने पर वह रात में ही गहने, नकदी लेकर फरार हो गई। ससुरालियों ने होश आने पर देखा तो पूजा गायब थी। इस पर वह बेटे की ससुराल पहुंचे, तो वहां उसके पिता समेत अन्य लोग भी गायब मिले। इसके बाद से सोनू का परिवार आरोपी बहु पूजा आैर उसके परिवार की तलाश में जुटी था।

यह भी पढ़ें-नवविवाहिता ने प्रेमी को बुलाया आैर फिर पंचायत ने करा दिया ये काम

तलाश के दौरान ससुरालियों का लगा सच्चार्इ का पता

फरार चल रही पूजा के दिए हुए पते पर उसके न मिलने पर ससुराल वाले उसे मेरठ, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर समेत अन्य जिलों में उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच उनकी मुलाकात कई ऐसे लोगों से हुई। जिन्होंने बताया कि पूजा अपने जिजा आैर बहन के साथ मिलकर पहले भी एेसी वारदातों को अंजाम दे चुकी है। यह सच्चार्इ सामने आने पर पीड़ितों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें-यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने जा रहे हैं तो जरूर पढ़ लें ये खबर, नहीं तो हो सकता है धोखा

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवती ने कबूल किया ये सच

साेनू ने अपने साथ हुर्इ ठगी का पता लगाने पर सोमवार को आरोपी युवती पूजा के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस की मदद से मंगलवार को आरोपी युवती को उसकी बहन आैर जीजा के साथ दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे नए नए लोगों को शादी करने के नाम पर उन्हें अपने जाल में फंसाते थे। पूजा की इससे पहले 15 युवकों से शादी कर चुकी हैं। हर बार वह पति समेत घर वालों को नशीला प्रदार्थ पिलाकर सामान समेटकर गायब हो जाती थी।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned