एटीएम में कैश की कमी के बाद अब इस वजह से तीन दिन बंद रहेंगे बैंक

नगदी निकालने वाले लोगों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

By: Nitin Sharma

Published: 26 Apr 2018, 01:25 PM IST

नोएडा।पिछले हफ्ते कर्इ जगहों पर बैंक एटीएम में कैश न होने की वजह से लोगों को नगदी निकालने के लिए मुसीबत का सामना करना पड़ा था, अब एेसी मुसीबत एक बार फिर झेलनी पड़ सकती है। इसकी वजह तीन दिन तक बैंको का बंद होना है। एेसे में नगदी के लिए बैंक पर निर्भर रहने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि नोएडा में पीएनबी बैंक मैनेजर ने बताया कि एटीएम में लगातार कैश जा रहा है। उसमें किसी तरह की बांधा नहीं है।

यह भी पढ़ें-कोर्ट के फैसले खुश लेकिन आसाराम की सजा को इस परिवार ने बताया कम

यह भी पढ़ें-इस युवती के है 15 पति सुहागरात के बाद करती है ये काम

कुछ जगहों पर एटीएम में नहीं आ रहा है रुपया

पिछले कुछ हफ्तों से कर्इ जगहों पर एटीएम में रुपया नहीं है। एटीएम मशीनों में कैश न होने की वजह से लाेगाें को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ लोगों ने यह समस्या आने पर बैंक का रुख किया था, लेकिन अगले दो दिन बाद से तीन दिन के लिए बैंक बंद रहेंगे।एेसे में व्यापारियों से लेकर आम जन लोगों को भी रुपया निकालने के लिए तंगी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि बैंक अधिकारियों की माने तो एटीएम में रुपया भेजा जा रहा है। बैंक बंद होने पर भी लोगों को कैश सबंधी कोर्इ समस्या सामने नहीं आएंगी।

यह भी देखें-सांप के डसने पर परिजनों ने महिला को गोबर में दबाया तो हुआ यह, देखें वीडियो

इसलिए तीन दिन तक बैंक रहेंगे बंद

नोएडा के सेक्टर-51 स्थित पंजाब नेशनल बैंक मैनेजर अरविंद कुमार ने बताया कि 28 से 30 तक बैंक बंद रहेंगा। इसकी वजह 28 अप्रैल को चौथा शनिवार उसके अगले दिन रविवार आैर 30 अप्रैल को बुद्ध पूर्णिमा है। इसकी वजह से तीन दिन के अवकाश के चलते बैंक बंद रहेंगे। वहीं उन्होंने बताया कि इस दौरान लोगों को नगदी की समस्या न हो। इसके लिए शहर भर के एटीएम में नगदी उचित मात्रा में रहेगी। बैंक अधिकारियों के तमाम इतजाम के बाद भी लोगों को नगदी का सामना करना पड़ सकता है। इससे बचने के लिए नगदी निकालने से लेकर जमा कराने के काम गुरुवार तक निपटा लें।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned