script

Noida: इस तरह लोगों को हनी ट्रैप में फंसाता है यह गिरोह

locationनोएडाPublished: Feb 06, 2020 09:59:56 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Sector-39 पुलिस ने महिला समेत दो आरोपियों को पकड़ा
Honey Trap में फंसाकर लोगों को ब्‍लैकमेल करता है गिरोह
गैंग के तीन सदस्‍य अभी नहीं आए पुलिस की पकड़ में

vlcsnap-2020-02-06-09h28m41s008.png
नोएडा। पुलिस (Police) ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पहले लोगों को हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसा कर बुलाता है और बाद में उनको ब्‍लैकमेल करता है। पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यों को सेक्टर-37 (Sector-37) के चौराहे से गिरफ्तार किया है। उनसे एक लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं। इन रुपयों को गिरोह के सदस्यों ने सलारपुर निवासी मनीष कुमार को ब्‍लैकमेल कर वसूले थे। पुलिस ने पकड़े गए गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
पीड़ित की बना ली अश्‍लील वीडियो

कोतवाली-39 पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम धीरेंद्र कुमार और शिवानी हैं। ये हनी ट्रैप गैंग के सदस्य हैं। आरोपी अपने साथियों निशा, खुशी व गिरीश चंद्र साथ मिलकर लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं और फिर उन्‍हें ब्‍लैकमेल करते हैं। आरोपियों ने सलारपुर निवासी मनोज कुमार मंडल को उधार के पैसे वापस देने के बहाने बुलाया था। निशा उसे याम्‍हो चौराहे के पास गिरीश चंद के फॉर्म हाउस पर ले गई। आरोप है कि बातों-बातों में निशा ने उसको नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसे दुष्‍कर्म के केस में फंसाने का डर दिखाकर पांच लाख रुपये की मांग की। जब मनीष ने पैसे देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई। बाद यह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। मनीष ने अपने बेटे को फोन करके बुलाया और एक लाख रुपये दिये। बाद में मनीष कुमार मंडल ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी।
गुरुग्राम की रहने वाली है महिला

पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के मुताबिक, मनीष कुमार शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर इस गिरोह के सदस्यों को मिलने के लिए सेक्टर 37 चौराहे पर बुलाया। वहां पर शिवानी और धीरेंद्र पहुंचे। पुलिस ने मौके से दोनों को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान धीरेंद्र ने बताया कि वह एक हनी ट्रैप गैंग चला रहे हैं। इसके सदस्य गिरीश चंद, निशा, शिवानी, खुशी और वह स्वयं हैं। धीरेंद्र कन्‍नौज जबकि शिवानी गुरुग्राम (हरियाणा) की रहने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो