अलीगढ़ हत्याकांड: पीड़ित परिवार की मदद और दोषियों पर कार्रवाई को लेकर ब्राह्मण समाज का अर्धनग्न प्रदर्शन, देखें वीडियो

-अलीगढ़ में मासूम से हुई दरिंदगी को लेकर राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने अर्धनग्न प्रदर्शन किया

-प्रदर्शन के बाद लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा

-पीड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद देने की मांग की

नोएडा। अलीगढ़ के टप्पल में मासूम के साथ हुई दरिंदगी के बाद देशभर के लोगों में उबाल है। जगह-जगह लोग प्रदर्शन और कैंडल मार्च निकालकर आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के तत्वावधान में सर्व ब्राह्मण समाज ने सोमवार को सेक्टर-19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर अर्धनग्न प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के बाद अखिल भारत हिंदू शक्ति दल व शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उठाई यह बड़ी मांग

protest

इस दौरान अर्धनग्न हो कर प्रदर्शन कर रहे राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के प्रमोद शर्मा का कहना था कि अब प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है कि वह बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के नारे को साकार करे। जिस तरह से एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है, उससे पूरे देश में गुस्सा है। सरकार अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर इस मामले के सभी दोषियों को फांसी की सजा दिलाए।

यह भी पढ़ें : किन्नरों के बीच इस बात को लेकर हुआ था बड़ा विवाद, पुलिस ने थाने में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

protest

वहीं मंगरौली निवासी रोहित शर्मा ने कहा कि अलीगढ़ में देश की बेटी के साथ हुई दरिंदगी के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए, इसको लेकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन हम लोगों द्वारा सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया है। इसमें यह भी मांग की गई है कि इस बेटी के पिता को तत्काल प्रभाव से सरकारी नौकरी दी जाए और हत्यारों के खिलाफ मुकदमा लडने के लिए पीडित परिवार को आर्थिक मदद के तौर पर कम से कम 50 लाख रुपये दिए जाए।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned