शिवपाल ने अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, इस सपा नेता को सौंप दी सेक्युलर मोर्चा की जिम्मेदारी

शिवपाल ने अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, इस सपा नेता को सौंप दी सेक्युलर मोर्चा की जिम्मेदारी

Rahul Chauhan | Publish: Oct, 13 2018 03:19:26 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

मोर्चे के संगठन का विस्तार करते हुए शिवपालय यादव अब तक 50 से भी ज्यादा जिलों में जिलाध्यक्षों की घोषणा कर चुके हैं।

नोएडा। समाजवादी पार्टी के बागी नेता शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश यादव को शुक्रवार को एक और झटका दे दिया। दरअसल अपने नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के विस्तार में जुटे शिवपाल यादव बुधवार को नोएडा पहुंचे थे। यहां उन्होंने सपा नेता शिवराम यादव को सेक्युलर मोर्चा में शामिल करते हुए नोएडा महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप दी। शिवराम यादव अब तक सपा में ही थे।

यह भी पढ़ें-गुजरात पलायन: केंद्रीय मंत्री सत्यापाल सिंह का बड़ा बयान कह दी ये बात

आपको बात दे कि नोएडा में सपा को लगभग एक वर्ष से महानगर अध्यक्ष की तलाश है। जबकि शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चा के महानगर अध्यक्ष की नियुक्ति करके अखिलेश को झटका दे दिया है। आपको बता दे कि शिवराम यादव करीब 10 वर्ष से समाजवादी पार्टी से जुड़े थे और सपा युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष रह चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक शिवराम जल्द ही सपा के असंतुष्टों को सेक्युलर मोर्चा में शामिल कराएंगे। शिवराम यादव ने अपना इस्तीफा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव ने मेरठ के इन नेताओं पर जताया भरोसा, सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

आपको बता दे कि सपा के बागी नेता शिवपाल यादव ने अगस्त महीने में अपने नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की घोषणा की थी। उसके बाद पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना कस्बे में सेक्युलर मोर्चा के बैनर तले रैली की थी। साथ ही इस रैली के मंच से ही उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया था। मोर्चे के संगठन का विस्तार करते हुए शिवपालय यादव अब तक 50 से भी ज्यादा जिलों में जिलाध्यक्षों की घोषणा कर चुके हैं। साथ ही 14 मंडलों में मंडल प्रभारियों की भी घोषणा कर चुके हैं।

Ad Block is Banned