scriptनोएडा में गांजे की सप्लाई करने वाले तीन तस्कर गिरफ्तार, दो आरोपी बीटेक और एक 12वीं पास | Three smugglers supplying ganja in Noida arrested two accused B.Tech and one 12th pass | Patrika News
नोएडा

नोएडा में गांजे की सप्लाई करने वाले तीन तस्कर गिरफ्तार, दो आरोपी बीटेक और एक 12वीं पास

उड़ीसा और बिहार से गांजा लाकर एनसीआर में सप्लाई करने वाले तीन अंतरराज्यीय तस्करों को एंटी नारकोटिक्स टीम और नोएडा सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार ने किया है। इनके पास से 24 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

नोएडाJun 24, 2024 / 08:56 pm

Anand Shukla

Three smugglers supplying ganja in Noida arrested two accused B.Tech and one 12th pass
एंटी नारकोटिक्स टीम और नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एक संयुक्त कार्रवाई के दौरान टीम ने एनसीआर में गांजे की तस्करी करने वाले तीन अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्करों के कब्जे से 24.5 किलो गांजा बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब तीन लाख रुपये बताई जा रही है।
गिरफ्तार तस्कर पिछले पांच सालों से नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे थे। दो आरोपी बीटेक और एक 12वीं पास है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि तस्कर पीजी और हॉस्टल में रहने वाले छात्रों को ज्यादातर टारगेट करते थे।

ओडिशा और बिहार से गांजा लाकर एनसीआर में बेचते थे आरोपी

पुलिस ने बताया कि अपूर्व राज पांडे, ऋषि राज और आयुष गुप्ता को गिरफ्तार किया गया। तीनों ओडिशा और बिहार से गांजा लाकर नोएडा और एनसीआर में बेचते थे। पूछताछ के क्रम में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि ओडिशा और बिहार से गांजा लाते थे। गांजे को बैग और ट्रॉली में छिपाकर रखा जाता था।
एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ओडिशा और बिहार से नशीले पदार्थों को लाकर नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली और हाथरस समेत अन्य इलाकों में बेचते थे। आरोपी उन इलाकों को चिन्हित करते थे, जहां ज्यादातर पीजी और हॉस्टल हैं। इनके गैंग के अन्य लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Hindi News/ Noida / नोएडा में गांजे की सप्लाई करने वाले तीन तस्कर गिरफ्तार, दो आरोपी बीटेक और एक 12वीं पास

ट्रेंडिंग वीडियो