scriptतेज रफ्तार के कहर ने लील ली 2 लोगों की जान, ट्रैक्टर में फंसा युवक, देखें वीडियो | two people killed in road accident | Patrika News

तेज रफ्तार के कहर ने लील ली 2 लोगों की जान, ट्रैक्टर में फंसा युवक, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jun 18, 2019 04:00:47 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास
1. अलग-अलग क्षेत्र में हुए हादसे2. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को किया गिरफ्तार

accident

तेज रफ्तार के कहर ने लील ली 2 लोगों की जान, ट्रैक्टर में फंसा युवक, देखें वीडियो

नोएडा. अलग-अलग जगह हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में सड़क किनारे लोगों की प्यास बुझाने वाले वाटर वेंडर को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में वाटर वेंडर राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा हादसा थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 57 में हुआ। एक बेलगाम टै्रक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार का बड़ा फैसला, रात में भी डयूटी पर तैनात रहेंगे अधिकारी व कर्मचारी

जानकारी के अनुसार सेक्टर—105 में वाटर 19 वर्षीय राहुल लोगों को पानी पिलाने के साथ साथ पढ़ाई भी कर रहा था। वह रोजाना की तरह सेक्टर—105 पहुंचा था। उसी समय तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस लेकर भागने लगा, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बस चालक को दौड़कर पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस को सौप दिया।
यह भी पढ़ें

अवैध शराब बेचने पर बिफरी महिलाओं ने कोतवाली में किया जमकर हंगामा, कर दिया यह बड़ा ऐलान

दूसरा हादसा थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर—57 में हुई। जिसमे एक बेलगाम टै्रक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक की पहचान खोडा निवासी डीडी चौधरी के रूप में की है। डीडी चौधरी छोटे वाहनों में माल लोडिंग का काम करता था। टै्रक्टर ड्राइवर मौके से से फरार हो गया। पुलिस ने टै्रक्टर को कब्जे में ले लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो