scriptQuick News: अस्पताल के खाने में मिली गंदगी तो ट्विटर पर लगाई गुहार, एक क्लिक में पढ़ें पांच खबरें | west up news today | Patrika News

Quick News: अस्पताल के खाने में मिली गंदगी तो ट्विटर पर लगाई गुहार, एक क्लिक में पढ़ें पांच खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 10, 2020 06:32:45 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-गैस लीक होने से घर में लगी आग, दंपती झुलसे
-अस्पताल के खाने में गंदगी, ट्वीटर पर लगाई गुहार
-चालान से चोर गैंग का पर्दाफाश

Patrika news@3pm: एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Patrika news@3pm: एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

नोएडा। पत्रिका के क्लिक न्यूज सेगमेंट में आप सिर्फ एक क्लिक में अलग-अलग शहरों की पांच छोटी-बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं।

1. गैस लीक होने से घर में लगी आग, दंपती झुलसे

नोएडा। सोहरखा गांव में मंगलवार सुबह खाना बनाते समय रसोई गैस सिलिंडर में लीकेज से घर में आग लग गई। आग की चपेट में आने से पति-पत्नी झुलस गए। पड़ोसियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी और आग पर काबू पाया। घायल दंपती को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से दोनों को सफदरजंग रेफर कर दिया गया। एसओ सेक्टर-49 थाना डीके शर्मा ने बताया कि हादसे के वक्त दंपती के दोनों बच्चे बाहर थे।
2. अस्पताल के खाने में गंदगी, ट्वीटर पर लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क स्थित अस्पताल में खाने की थाली में कीड़ा निकलने और साफ-सफाई न होने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मरीज का आरोप है कि कोरोना जांच के बाद उसे यहां पर भर्ती किया गया था। अस्पताल में सुविधाओं का अभाव है और गदंगी फैली हुई है। खाने की थाली में कीड़े निकल रहे हैं। पीड़ित ने इस समस्या के संबंध में ट्विटर पर डीएम, पीएम और सीएम से भी गुहार लगाई है।
3. लूट का विरोध करने पर सिपाही को मारी गोली

गाजियाबाद। यूपी बॉर्डर के नजदीक युवक से दो बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। लेकिन उसी समय थाना कौशांबी में तैनात दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और लूट का विरोध किया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर ही फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली मनोज नाम के सिपाही को लगी और बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए। आनन-फानन में घायल अवस्था में सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।
4. चालान से चोर गैंग का पर्दाफाश

गाजियाबाद। थाना विजय नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए 3 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि कुछ दिन पहले एक बाइक थाना विजय नगर इलाके से चोरी हुई थी ।जिसका चालान मेरठ के पुलिस के द्वारा किया गया था। उसी के आधार पर जाल बिछाकर गैंग का पर्दाफाश किया गया है।
5. मामूली कहनासुनी पर फावड़े से निर्मम हत्या

हापुड़। दिन निकलते ही मजदुर की हत्या का मामला सामने आया है। एक शादी में जा रहे मजदुर की मामूली कहासुनी को लेकर फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी गयी। हत्या कर आरोपी युवक मौके के फरार हो गया। मामला थाना हापुड़ देहात कोतवाली के गांव सलाई का है। जहां के रहने वाले मुसाइद की हत्या कर आरोपी फरार हो गया। पुलिस जांच में जुटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो