scriptPro Kabaddi League 2018: पटना ने जयपुर को हराया, डूबकी किंग प्रदीप का दमदार प्रदर्शन | Pro Kabaddi league 2018: patna pirates defeated jaipur pink panther | Patrika News

Pro Kabaddi League 2018: पटना ने जयपुर को हराया, डूबकी किंग प्रदीप का दमदार प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2018 10:01:26 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

प्रो कबड्डी लीग 2018 में शुक्रवार को पटना पाइटरेट्स का मुकाबला जयपुर पिंक पैथर्स से हुआ। पटना में खेले गए इस मुकाबले को पटना ने बड़ी आसानी से जीत लिया।

pro kabaddio

Pro Kabaddi League 2018: पटना ने जयपुर को हराया, डूबकी किंग प्रदीप का दमदार प्रदर्शन

नई दिल्ली। गत चैम्पियन और तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी पटना पाइरेट्स टीम ने अपने घरेलू सत्र की विजयी शुरुआत करते हुए जयपुर ङ्क्षपक पैंथर्स को शुक्रवार से प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र में 41-30 से हरा दिया। पाटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में इंटर जोनल चैलेंज वीक के इस मुकाबले को जीतकर पटना ने पांच मैचों में तीसरी जीत हासिल कर ली है, जबकि जयपुर को चार मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा। डुबकी किंग के नाम से मशहूर पटना पाइरेट्स टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल में अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम् योगदान दिया और टीम के लिए 20 रेड में 11 अंक बटोरे।
मंजीत ने 10 अंक बनाकर अपने कप्तान का भरपूर साथ दिया। जयदीप और विकास काले ने भी 5-5 अंक जुटाए। पटना ने आधे समय तक 22-15 की बढ़त बना ली थी और इस बढ़त को दूसरे हाफ में भी कायम रखा।जयपुर के लिए अनूप कुमार ने आठ और दीपक हुडा ने आठ अंक बनाये। जयपुर ने दूसरे हाफ में वापसी की कोशिश की लेकिन वह बड़े अंतर को पाट नहीं पायी।
दोनों टीमें रेड में बराबर रहीं लेकिन पटना का डिफेंस ज्यादा मजबूत रहा और यही उसकी जीत का कारण बना। पटना ने रेड से 22 और जयपुर ने 22 अंक बनाये। पटना ने डिफेंस से 14 और जयपुर ने आठ अंक बनाये। पटना ने आल आउट से भी चार अंक निकाले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो