scriptPro Kabaddi League 2018 : यू मुम्बा को मिली पहली जीत, जयपुर की हार से शुरुआत | Pro Kabaddi League 2018: U Mumba Beats Jaipur Pink Panthers | Patrika News
अन्य खेल

Pro Kabaddi League 2018 : यू मुम्बा को मिली पहली जीत, जयपुर की हार से शुरुआत

प्रो कबड्डी लीग के सीजन 6 में बुधवार को यू मुम्बा की भिड़ंत जयपुर पिंक पैंथर्स से थी। चेन्नई में खेले गए इस मैच को यू मुम्बा ने जीत लिया है।

नई दिल्लीOct 10, 2018 / 09:54 pm

Prabhanshu Ranjan

pkl

Pro Kabaddi League 2018 : यू मुम्बा को मिली पहली जीत, जयपुर की हार से शुरुआत

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग के सीजन 6 में बुधवार को यू मुम्बा की भिड़ंत जयपुर पिंक पैंथर्स से थी। चेन्नई में खेले गए इस मैच को यू मुम्बा ने जीत लिया है। मुकाबले में मुम्बा की ओर से सिद्धार्थ देसाई के बेहतरीन 13 अंक जुटाए। देसाई के इस प्रदर्शन की मदद से यू मुम्बा ने बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 39-32 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी पहली जीत दर्ज की। जोन-ए में जयपुर को सीजन के अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, यू मुम्बा ने अपने पहले मैच में पुनेरी पल्टन से 32-32 से टाई खेला था।

https://twitter.com/U_Mumba?ref_src=twsrc%5Etfw
चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुम्बा की टीम हाफ टाइम तक 13-15 से पीछे थी लेकिन दूसरे हाफ में उसने शानदार खेल दिखाते हुए जयपुर को पराजित कर दिया। मुम्बा के लिए देसाई के अलावा फजल अत्राचली ने तीन और सुरेंद्र सिंह ने दो अंक जुटाए। मुम्बा ने रेड से 22, टैकल से 10, आलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में जोड़े।
वहीं, जयपुर के लिए नितिन रावल ने आठ, अनुप कुमार ने चार, मोहित छिल्लर ने तीन और संदीप धुल ने तीन अंक हासिल किए। जयपुर की टीम को रेड से 14, टैकल से 10, आलआउट से दो और छह अतिरिक्त अंक भी मिले।

Home / Sports / Other Sports / Pro Kabaddi League 2018 : यू मुम्बा को मिली पहली जीत, जयपुर की हार से शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो