PV Sindhu बोलीं, लॉकडाउन में घर में नई-नई चीजें सीखना रोचक, ली जुई रुई को हराना रहा टर्निंग प्वाइंट

Table Tennis Player Mudit Dani से बात करते हुए World Women Badminton Champion PV Sindhu ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह नई-नई चीजें सीख रही हैं।

By: Mazkoor

Updated: 27 Jul 2020, 12:45 AM IST

मुंबई : महिला बैडमिंटन विश्व चैंपियन (World Women Badminton Champion) और भारत की स्टार महिला शटलर पीवी सिंधु (PV Sindhu) जब से लॉकडाउन (Lockdown in India) लगा है, तब से घर में वक्त बिता रही हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान वह घर में रहने के दौरान विभिन्न प्रकार की नई-नई स्किल्स सीख रही हैं। इसके साथ-साथ कोविड-19 (Covid-19) महामारी में वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। यह सबकुछ पीवी सिंधु ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मुदित दानी (Table Tennis Player Mudit Dani) के साथ एक ऑनलाइन चैट शो में कहा।

अगर इस साल होता Olympic, तो भारतीय पुरुष टीम के पास Medal जीतने का अच्छा मौका था: Ashok Kumar

सिंधु बोलीं, नई-नई चीजें सीखना रोमांचक

मुदित दानी से बात करते हुए पीवी सिंधु ने कहा कि वह लॉकडाउनके दौरान घर में रहने के दौरान नई-नई चीजें सीख रही हैं। इसके साथ-साथ वह घर पर खुद खाना बना रही हूं। यह काफी दिलचस्प है, क्योंकि इससे पहले उनकी जिंदगी में लंबे समय से हमेशा बैडमिंटन ही हो रहा था। लेकिन लॉकडाउन के दौरान अब कुछ अलग-अलग तरह की चीजें सीखने का मौका मिल रहा है।

विदेशी कोच ने मांगा वेतन तो Wrestling federation of india ने किया बाहर

ली जुई रुई को हराना करियर का टर्निंग प्वाइंट

सिंधु का मानना है कि रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता और 2012 ओलंपिक चैंपियन (Olympic Champion) ली जुई रुई के खिलाफ मिली जीत उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट रही। उन्होंने कहा कि 2012 में जब उन्होंने ली जुई रुई को पहली बार हराया था, उस वक्त वह ओलंपिक चैम्पियन थीं। सिंधु ने उस समय ओलंपिक चैंपियन को चाइना मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में हराया था। उन्हें लगता है कि करियर के लिहाज से यह उनके लिए टर्निंग प्वाइंट था।

Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned