scriptनसीरुद्दीन शाह के साथ रोमांटिक सीन करने पर संध्या मृदुल का बयान, कहा – मैं उनके सामने जब… | Sandhya Mridul Opens Up About Giving Romantic Scenes With Naseeruddin Shah In Taj Divided By Blood | Patrika News
मनोरंजन

नसीरुद्दीन शाह के साथ रोमांटिक सीन करने पर संध्या मृदुल का बयान, कहा – मैं उनके सामने जब…

Taj Divided By Blood: काफी समय से लाइम लाइट से दूर चल रही एक्ट्रेस संध्या मृदुल अब ‘ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड’ की वेब सीरीज से वापसी कर रही हैं। शुरुआत से बोल्ड रहीं संध्या मृदुल ने इस वेब सीरीज में भी एक रोमांटिक सीन दिया है। हाल ही में संध्या ने इस सीरीज में अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की है।

Feb 28, 2023 / 03:09 pm

Archana Keshri

Sandhya Mridul Opens Up About Giving Romantic Scenes With Naseeruddin Shah In Taj Divided By Blood

Sandhya Mridul Opens Up About Giving Romantic Scenes With Naseeruddin Shah In Taj Divided By Blood

Taj Divided By Blood: दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह वेब सीरीज ‘ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड’ में अकबर की भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरीज का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसके बाद नसीरुद्दीन शाह ने मुगलों को लेकर बयान दिया। उस बयान की खूब चर्चा हुई। उन्होंने कहा था कि अगर मुगल इतने ही बुरे हैं तो उनके द्वारा बनाए गए ताजमहल और लाल किले तोड़ देना चाहिए। बता दें, इस सीरीज में धर्मेंद्र, अदिति राव हैदरी, संध्या मृदुल की भी अहम भूमिका है। इस सीरीज में अभिनेत्री संध्या मृदुल नसीरुद्दीन शाह के साथ एक रोमांटिक सीन करती नजर आएंगी। इस बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने इस सीन को लेकर बयान दिया है।

30 साल बड़े एक्टर के साथ किया रोमांटिक सीन


संध्या मृदुल इस वेब सीरीज जोधाबाई की भूमिका निभाएंगी, जबकि नसीरुद्दीन शाह अकबर की भूमिका निभाएंगे। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक बड़े पर्दे पर देखेंगे। शुरुआत से बोल्ड रहीं संध्या मृदुल ने इस वेब सीरीज में भी एक रोमांटिक सीन दिया है। इस सीन की खास बात यह है कि संध्या ने इसे अपने से 30 साल बड़े नसीरुद्दीन शाह के साथ किया है।

संध्या ने रोमांटिक सीन को लेकर कही ये बात


संध्या से जब इंटरव्यू में संध्या और नसीरुद्दीन शाह, दोनों के बीच के रोमांटिक सीन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ये सीन करना उनके लिए आसान नहीं था। “अकबर और जोधा के बीच एक अच्छा तालमेल है, उन दोनों के बीच एक बेहतर रिश्ता है। अकबर का जोधा के साथ एक रिश्ता है। वह उसको प्यार करता है। वो दोस्त भी हैं और अकबर भी जोधा से सलाह मांगता है। मैं यह नहीं कह सकती कि उनके बीच वैसा रिश्ता है लेकिन उनके बीच प्यार है और दर्शकों को उनके बीच एक बहुत अच्छा इक्वेशन दिखाई देगा।”

यह भी पढ़ें

अब ओटीटी पर दिखेगा हीमैन का जलवा, सलीम चिश्ती बनेंगे धर्मेन्द्र, अनारकली बनेगी ये एक्ट्रेस


संध्या ने शेयर की नसीरुद्दीन की बात


संध्या ने आगे कहा, “मैं नसीर सर के साथ काम करने में बहुत कम्फर्टेबल थी। जब मैं उनके सामने जब-जब स्क्रीन पर आई तो उन्होंने हमेशा मजाक किया। जैसे कि वो हमेशा कहते थे, ‘हे भगवान! यह लड़की बहुत छोटी दिखती है, संध्या मृदुल क्या तुम कभी उम्रदराज होगी? भगवान का शुक्र है! मेरे पास इस लड़की के साथ ज्यादा रोमांटिक सीन नहीं है।”

इस दिन रिलीज होगी ये वेब सीरीज


संध्या ने नसरुद्दीन शाह के बारे में कहा, “वह मुझे बहुत पसंद करते थे लेकिन हमेशा मजाक किया करते थे। नसीर सर का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है तो अगर सीन के दौरान थोड़ी-सी भी असुविधा होती थी तो वह सिर्फ मजाक करते थे। वह कहते थे, ‘इसके बाल तो सफेद कर दिए होते हैं, ये मेरी बेटी का किरदार निभा सकती है।'” बता दें, ‘ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड’ वेब सीरीज मुगलों के शासनकाल पर आधारित है। यह वेब सीरीज 5 मार्च को ज़ी5 पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

मुगलों को विनाशकारी बताने पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा – ‘ताजमहल को गिरा दो, लाल किले को तोड़ दो’

Home / Entertainment / नसीरुद्दीन शाह के साथ रोमांटिक सीन करने पर संध्या मृदुल का बयान, कहा – मैं उनके सामने जब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो