scriptइमरान की अमरीका यात्रा के बीच आतंकी के साथ नजर आए पाक मंत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर | Pak minister ajaz ahmad poses with terrorist khadim rizvi | Patrika News

इमरान की अमरीका यात्रा के बीच आतंकी के साथ नजर आए पाक मंत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Published: Jul 22, 2019 07:05:57 pm

Submitted by:

Shweta Singh

पाक के गृहमंत्री एजाज अहमद शाह (Ajaz Ahmad Shah) की आतंकी के साथ तस्वीर वायरल
इमरान खान की अमरीका यात्रा के बीच सामने आई तस्वीर

Azaz Ahmad with Khadim Rizvi

इस्लामाबाद। इमरान खान की अमरीकी यात्रा ( Imran Khan us visit ) के दौरान ऐसे कई मौके सामने आए, जिसके चलते उनकी जग हंसाई हो रही है। इस यात्रा को लेकर इमरान पर प्रतिक्रियाएं थमीं भी नहीं थी कि उनके एक मंत्री की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। बता दें कि एक पीटीआई नेता की कुख्यात आतंकवादी के साथ तस्वीर वायरल हो रही है।

पाकिस्तानी गृहमंत्री की वायरल तस्वीर

पाकिस्तानी गृहमंत्री एजाज अहमद शाह ( Ajaz Ahmad Shah ) की खूंखार आतंकी खादिम रिजवी ( TLP chief Khadim Rizvi ) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया के गलियारों में छाई हुई है। हाफिज सईद की गिरफ्तारी की खबरों के बीच PTI नेता का आतंकी के साथ दिखने के बाद पाक के आतंक के लिए रूख पर फिर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। सोशल मीडिया पर शाह की एक से अधिक तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।

ट्रंप या इमरान नहीं सऊदी प्रिंस के प्रयासों से संभव हुई पाक पीएम की अमरीका यात्रा

वायरल तस्वीर में एके-47 हाथ में लिए हुए आतंकी खादिम एक कुर्सी पर बैठा है। उसके आसपास उसके समर्थकों ने उसे घेरा हुआ है। एक अन्य तस्वीर में वह गृहमंत्री शाह के साथ चलता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि खादिम रिजवी आतंकी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान का प्रमुख है।

पाक विदेश मंत्री का बड़ा बयान: अमरीका भीख मांगने नहीं नए पाकिस्तान का ख्वाब लेकर आए हैं

तस्वीर से खड़ी हो सकती है इमरान के लिए मुसीबत

गौर करने वाली बात यह है कि ये तस्वीरें ऐसे समय पर सामने आई हैं, जब पाक पीएम तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर शनिवार दोपहर अमरीका पहुंचे हैं। इसके साथ ही सोमवार को इमरान वाइट हाउस में ट्रंप से मुलाकात करेंगे। इस बैठक के दौरान अन्य सभी मुद्दों में सबसे अहम विषय आतंकी पनाहगाही और फंडिंग से संबंधित होगा। लेकिन पाक के पूर्व ब्रिगेडियर रहे एजाज शाह के साथ आतंकी की तस्वीरों से पाक के आतंक विरोधी नीति सवालों के घेरे में आ रही है।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो