Pakistan में इंसानियत शर्मसार, पालतू बिल्ली के साथ सात दिनों तक दरिंदगी के बाद मौत

HIGHLIGHTS

  • पाकिस्तान के लाहौर ( Lahore ) में कथित तौर पर एक पालतू बिल्ली के साथ सात दिनों तक गैंगरेप ( Gang-raped With Cat ) किया गया, इससे बिल्ली की मौत हो गई।
  • बताया जा रहा है कि इस जघन्य और घृणित अपराध को 15 वर्षीय एक नाबालिग ( Minor ) ने अपने मित्रों के साथ मिलकर अंजाम दिया है।

By: Anil Kumar

Updated: 28 Jul 2020, 09:10 PM IST

लाहौर। पाकिस्तान ( Pakistan ) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, पाकिस्तान के लाहौर ( Lahore ) में कथित तौर पर एक पालतू बिल्ली के साथ सात दिनों तक गैंगरेप ( Gang-raped With Cat ) किया गया, इससे बिल्ली की मौत हो गई।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया फेसबुक ( Social Media Facebook ) पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें ये बताया गया है कि बिल्ली के साथ इस कदर हैवानित की गई कि बिल्ली के अंगों ने काम करना बंद कर दिया और फिर उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस जघन्य और घृणित अपराध को 15 वर्षीय एक नाबालिग ने अपने मित्रों के साथ मिलकर अंजाम दिया है।

Pakistan: कश्मीर पर Imran का भारत विरोधी एजेंडा तैयार, Article 370 हटाने के खिलाफ बनाया 18 सूत्री प्लान

फेसबुक पोस्‍ट में कहा गया है कि आरोपियों ने बिल्ली के साथ एक सप्ताह तक दरिंदगी की। इसकी वजह से बिल्ली न तो बैठ पा रही थी और न चल फिर पा रही थी। बिल्ली खाना भी नही खा रही थी और सो भी नहीं पा रही थी। जब इस बिल्‍ली को डॉक्‍टर के पास ले जाया गया तो हैरान करने वाली बात सामने आई। डॉक्टर ने बताया कि बिल्ली के अंदर से भारी मात्रा में स्‍पर्म ( Sperm ), खून और प्‍लास्टिक बैग निकले। इन बैग का प्रयोग आरोपी लड़कों ने ब‍िल्‍ली के साथ रेप के लिए किया था।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

फेसबुक पोस्‍ट में कहा गया है कि डॉक्‍टर ने बिल्‍ली के साथ गैंगरेप की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने इस पूरे मामले से खुद को दूर रखने के लिए लिखित में कुछ भी देने से इनकार कर दिया है। पोस्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में बच्चों को सेक्स एजुकेशन ( Sex Education ) देना बहुत जरूरी है, पर मौलाना और धार्मिक कट्टरपंथी इसके सख्त खिलाफ हैं। यदि बच्चों को सही जानकारी दी जाए तो इस तरह की घटनाएं सामने नहीं आएंगी।

फिलहाल, इस जघन्य अपराध के लिए पाकिस्‍तान में बड़ी संख्‍या में लोग दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा लोग अधिकारियों से अपील कर रहे हैं कि देश के सभी स्कूलों में बच्चों को सेक्स एजुकेशन दिया जाए।

China के साथ मिलकर Biological Weapons बना रहा है Pakistan! PAK विदेश मंत्रालय ने किया इनकार

इस दरिंदगी के बाद लोग जानवरों के साथ इस तरह के घृणित अपराध के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग कर रहे हैं। इस घटना के बाद पाकिस्तान की सोशल मीडिया ट्विटर ( Social Media Twitter ) पर लाहौर ट्रेंड कर रहा है। इस पूरे मामले पर अभी तक प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। साथ ही किसी भी पशु रक्षक संगठन की तरफ से कोई बयान सामने आया है।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned