scriptटिकट नहीं मिलने वाले उम्मीदवारों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कही ये बात, पार्टी को बताया परिवार | Rajasthan Election 2018: gajendra singh shekhawat in pali | Patrika News

टिकट नहीं मिलने वाले उम्मीदवारों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कही ये बात, पार्टी को बताया परिवार

locationपालीPublished: Nov 22, 2018 02:45:26 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पार्टी हमारा परिवार है।

Rajasthan Election 2018
निमाज(पाली)। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पार्टी हमारा परिवार है। हर कार्यकर्ता को पार्टी में रहकर टिकट पाने की लालसा रहती है टिकट न मिलने पर निराश नहीं होना चाहिए। पार्टी हर कार्यकर्ता को मौका देती हैं। केंद्रीय मंत्री शेखावत पाली जिले के निमाज कस्बे के रावला बाग में क्षेत्र के राजपूत समाज की सभा को संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर शेखावत ने जैतारण विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अविनाश गहलोत को विजय बनाने का आह्वान किया। हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए धर्म गुरु माधव सिंह दीवान ने कहा कि सुबह का भूला जब शाम को घर लौट आए तो भूला नहीं कहलाता है।
उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन का आह्वान किया। भाजपा प्रत्याशी अविनाश गहलोत ने भी विकास को अनवरत जारी रखने के लिए भाजपा को विजय बनाने का आह्वान किया। पीसीसी चेयरमैन पुष्पेंद्र सिंह कुड़की के समर्थन में नामांकन वापस लेने की घोषणा की।
राजसमंद सांसद हरिओम सिंह राठौड़ राजेंद्र गहलोत समेत बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे। इससे पहले गजेंद्र केंद्रीय मंत्री शेखावत व धर्मगुरु दीवान के निमाज में पहुंचने पर सीरवी समाज एवं राजपूत समाज के लोगों ने गर्मजोशी से के साथ स्वागत किया।
निर्दलीय प्रत्याशी ने नाम वापस लेने की घोषणा भाजपा प्रत्याशी अविनाश गहलोत के पक्ष में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व धर्म गुरु माधव सिंह दीवान की मौजूदगी में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में फार्म भरने वाले पीसीसी चेयरमैन पुष्पेंद्र सिंह कुड़की ने भाजपा प्रत्याशी अविनाश गहलोत के पक्ष में नामांकन वापस लेने का निर्णय लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो