scriptनीतीश कुमार के काफिले पर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने किया हमला,पुलिस ने भांजी लाठियां | rjd activists attacked on nitish kumar Convoy | Patrika News

नीतीश कुमार के काफिले पर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने किया हमला,पुलिस ने भांजी लाठियां

locationपटनाPublished: Nov 21, 2018 04:50:09 pm

Submitted by:

Prateek

स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा…

police

police

(सुपौल,पटना): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आरजेडी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों ने सीएम के काफिले पर हमला किया। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।


मिली जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के सुपौल से सहरसा रवाना होते ही आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कोसी क्षेत्र के लिए सहरसा में एम्स की स्थापना को लेकर हंगामा किया और सीएम के काफिले की गाड़ियों पर हमले कर दिए। सीएम के कार्यक्रम में हंगामा होते ही पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ दिया। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कई सरकारी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। पुलिस ने कई उपद्रवियों को पकड़ भी लिया।


आरजेडी के कार्यकर्ता कोसी क्षेत्र के लिए सहरसा में एम्स की स्थापना की मांग लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। बुद्धवार को मुख्यमंत्री सुपौल में आयोजित कार्यक्रम के समापन के साथ ही सहरसा प्रस्थान कर रहे थे तभी विरोध प्रदर्शन कर रहे आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो