scriptवरुण गांधी ने यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर उठाया सवाल, कहा- ‘कानून का भय होता है, पुलिस का नहीं’ | Bjp mp varun Gandhi targets up government and its police | Patrika News

वरुण गांधी ने यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर उठाया सवाल, कहा- ‘कानून का भय होता है, पुलिस का नहीं’

locationपीलीभीतPublished: Dec 10, 2021 12:05:51 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कमजोर से कमजोर व्यक्ति को न्याय मिल सके। यह नहीं कि न्याय मांगने वालों को न्याय के स्थान पर इस बर्बरता का सामना करना पड़े, यह बहुत कष्टदायक है।

varun_gandhi.jpg
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा किए गए एक लाठीचार्ज का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कमजोर से कमजोर व्यक्ति को न्याय मिल सके। भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं हो सकता है।
यह भी पढ़ें

गरीबों को मुफ्त में दोगुनी राशन देने जा रही है योगी सरकार, अब तक का सबसे बड़ा है यह अभियान

सांसद वरुण गांधी ने यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि सशक्त कानून-व्यवस्था का मतलब कानून का भय होता है, पुलिस का नहीं। वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कमजोर से कमजोर व्यक्ति को न्याय मिल सके। यह नहीं कि न्याय मांगने वालों को न्याय के स्थान पर इस बर्बरता का सामना करना पड़े, यह बहुत कष्टदायक है।
वरुण ने आगे अपने ट्वीट में लिखा है , भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं है। सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कानून का भय हो,पुलिस का नहीं।

https://twitter.com/varungandhi80/status/1469158588346101765?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि 2022 में दोबारा सरकार बनाने के मिशन में लगी भाजपा कानून व्यवस्था को अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि बता कर प्रचारित कर रही है। भाजपा के रणनीतिकारों का यह मानना है कि कानून व्यवस्था को ठीक करना योगी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि रही है और इसके सहारे 2022 में फिर से प्रदेश की जनता का विश्वास हासिल किया जा सकता है।
पिछले लंबे समय से अपने ट्वीट और पत्रों के जरिए भाजपा को असहज स्थिति में डालने वाले वरुण गांधी ने एक बार फिर से भाजपा के लिए विकट स्थिति पैदा कर दी है।

यह भी पढ़ें

रामलला के दर्शन करेंगे भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री!

ट्रेंडिंग वीडियो